अमिताभ बच्चन ने बुक कि चार चार्टर्ड फ्लाइट, मुंबई में फंसे हुए लोगों को उनके घर पहुंचाने के लिए।

Spread the love

देश में लॉकडौन के बाद जो लोग भी एक राज्य में फंस गए थे और अपने घर पर नहीं जा पा रहे थे आपको बताना  चाहेंगे कि उन लोगों के लिए भारत सरकार ने जिस तरह की व्यवस्था करी थी वो उनके लिए नाकाफी हो रही थी।
यहां पर कुछ ट्रेनों को तो चलाया गया लेकिन जरूरतमंद लोगों को उन ट्रेनों की सर्विसेज नहीं मिल पा रही थी।

तो फेंड्स उन फॅसे हुए मजदूरों की पुकार सुनने के लिए एक्टर् सोनू सूद ने बसों से लोगों को उनको उनके घर भेजने का काम शुरू। और जरूरत पड़ने पर कई चार्टर फ्लैटों की व्यवस्था करी।

लेकिन अब सोनू सूद के बाद  अब इसमें अमिताभ बच्चन ने भी फंसे हुए लोगों को उनको उनके घर पहुंचाने के लिए यहां पर चार्टर फ्लैटों की व्यवस्था कर डाली है आपको बताना चाहेंगे कि अमिताभ बच्चन ने लगभग 500 लोगों को मुंबई से उत्तर प्रदेश भेजने के लिए  कई चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था करी।

जोकि गोरखपुर और बनारस के लिए 11 और 12 जून को जेयेंगी हरेक flight में 180 मजदूरों को लेकर जाया जाएगा इस समय चार्टर्ड फ्लाइट ही एकमात्र साधन बचा है। लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए। जो लोग अपने घरों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट काफी मदद कर पा रही है आने वाले समय में हम उम्मीद करते हैं कि कई बड़े लोग दूसरे देशों में फंसे हुए लोगों के बारे में भी सोचेंगे और उनको वहां से निकालने के बारे में विचार करेंगे।


Spread the love
Recent Posts