Press "Enter" to skip to content

एयर इंडिया से टिकट बुक करने पर 50% का ऑफर मिल रहा है। जाने कौन इसका फ़ायदा उठा सकता है।

Last updated on 18 December 2020

Spread the love

Loading...

एयर इंडिया से टिकट डिस्काउंट  – एयर इंडिया ने अपने फ्लाइट में सीनियर सिटीजन लोगों के लिए एक योजना शुरू की है, जहां पर आप एयर इंडिया के बेस फेयर पर 50 % के डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं।

लेकिन यह ऑफर  केवल घरेलू उड़ानों के लिए लागू है ।और जिनकी उम्र 60 वर्ष की आयु से ज्यादा है, केवल वही इससे उड़ान भर सकते  हैं।

यदि आप की उम्र 60 साल से ज्यादा है और यदि आप इकोनामी क्लास की फ्लाइट की टिकट अपनी यात्रा से 3 दिन पहले बुक करते हैं तो ही आपको यहां पर फ्लाइट टिकट पर 50% तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

दरभंगा एयरपोर्ट के चौंकाने वाले आंकड़े, सामने आई दरभंगा एयरपोर्ट की नई समस्याएं

जेट एयरवेज अप्रैल 2021 से अपनी उड़ाने शुरु कर सकती है, सामने आई 2 बड़ी खबरें।

Loading...

एयर इंडिया से टिकट डिस्काउंट – टिकट बुक करते समय क्या प्रूफ चाहिए

टिकट बुक करते समय आपके पास आपका वैलिड आईडी प्रूफ जैसे कि आधार, पासपोर्ट होना जरूरी है इसके अलावा आप भारतीय नागरिक होने चाहिए। तो ही आपको यह 50% का  डिस्काउंट मिल सकता है। ध्यान रहे एयर इंडिया का यह ऑफर केवल डोमेस्टिक फ्लाइट के लिए ही अभी जारी किया गया है।

यानी के यात्री देश के भीतर किसी भी क्षेत्र की यात्रा कर सकेंगे । अगर आपके साथ कोई बच्चा भी यात्रा करता है तो उसके लिए ये ऑफर नही है। अगर वो बच्चा दो वर्ष से कम आयु का है तो  वो आपके साथ यात्रा कर सकता है। अधिक जानकरी के लिए आप एयर इंडिया से संपर्क कर सकते है।

Regular International Flights, Civil aviation meet with Airlines companies.

List of countries for no quarantine in UK, territories and regions from where you can travel to UK and may not have to self-isolate.

Loading...

Spread the love
More from DomesticMore posts in Domestic »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *