दुबई से भारत वापस जाने के लिए एयर इंडिया ने दिया सस्ता टिकट।

Vande Bharat Mission

Spread the love

एयर इंडिया यह वादा कर रही है कि आप को सबसे सस्ती फ्लाइट के माध्यम से दुबई से भारत में ले कर जाएगी ।

यह उन लोगों के लिए चालू की जा रही है जो इस समय दुबई में फंसे हुए हैं ताकि इन सभी लोगों की मदद की जाए।

सऊदी अरेबिया ने के द्वारा रिस्ट्रिक्शन लगने पर इस समय 600 से ज्यादा भारतीय दुबई में फंसे हुए हैं यह सभी के सभी लोग इस समय बड़ी मुसीबत में फंसे हुए हैं।

सभी लोग लाखों रुपए लगाकर इस समय भारत से दुबई के रास्ते सऊदी अरेबिया जाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब यह सभी लोग बीच में फंस चुके हैं।

 इनका पैसा बर्बाद हो चुका है और यह लोग सऊदी अरेबिया भी नहीं जा पा रहे ।

सऊदी जाने के लिए ओमान की सलाम एयर की फ्लाइट शुरु है।

 ऐसे में यहां पर भारत सरकार को मदद करनी चाहिए थी इन लोगों को वापस इनके घरों तक पहुंचाने की ।

लेकिन उसके बदले यहां पर एयर इंडिया एक्सप्रेस जो है  वो 330 दिरहम में फ्लाइट लेकर आ रही है और वह यह बोल रही है कि आप सभी लोग इस फ्लाइट के माध्यम से भारत आए क्योंकि यहाँ आपको काफी सस्ती टिकट दी जा रही है।

आपको बता दु कि 330 दिरहम की राशि भी तकरीबन ₹6500 होते हैं।

 यह छोटी मोटी रकम नहीं होती है। इतनी बड़ी रकम देकर यह सभी बिचारे वापस दोबारा से अपने घर जाएंगे तो तो इनका पूरा का पूरा पैसा जो है, इस समय नुकसान होगा।

भारत सरकार, दुबई के एंबेसी या फिर सऊदी के एंबेसी को यह कोशिश करनी चाहिए कि कैसे भी करके जो लोग इस समय दुबई में है कम से कम इन लोगों को तो सऊदी अरेबिया में जाने दिया जाए ।

सऊदी सरकार से बातचीत करें इन लोगों को भले ही 10 दिन की जगह 15 दिन या 20 दिन क्वॉरेंटाइन में डाल दें और जो लोगों इस समय दुबई में पहुंच चुके हैं कम से कम इन लोगों को तो सऊदी अरेबिया में एंट्री करने दें।

लेकिन यहां पर हमारी सरकारें और उनकी एयरलाइंस कंपनियां इन लोगों से भी अपना बिजनेस करना शुरू कर चुकी हैं। जो कि पहले ही बर्बाद हो चुके हैं।

दुबई (UAE) से सऊदी और कुवैत जाने वाले लोग भारत वापस चले जाएं।


Spread the love
Recent Posts