दुबई जाने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों को मिली मंजूरी

Spread the love

दुबई जाने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस : आप सभी लोगों के लिए खुशखबरी की बात आ गई है,जिन लोगों ने भी एयर इंडिया एक्सप्रेस के टिकटों की बुकिंग ली थी और उसके बाद एक खबर आ रही थी कि Dubai की सरकार ने एयर इंडिया एक्सप्रेस की सभी उड़ानों को बंद कर दिया है अब उसको लेकर एक बड़ी खबर आ गई है कि एयर इंडिया की कोई भी फ्लाइट अभी कैंसिल नहीं हो रही है और एयर इंडिया की सभी की सभी उड़ाने ठीक वैसे ही ऑपरेट होंगी जैसे कि पहले ऑपरेट हो रही थी।

हम अभी आपको इसके बारे में पूरी जानकारी बताने वाले हैं यदि आपको नहीं पता एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ क्या हुआ था ,तो उसकी भी जानकारी आपको इसमें मिलेगी और आगे क्या होने वाला है। उसको भी हम आपको डिटेल में बताने वाले हैं ।
आपको बताना चाहेंगे कि एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर इंडिया की ही एक खुद की कंपनी है और यह और इंडिया एक्सप्रेस गवर्नमेंट के द्वारा ऑपरेट की जाने वाली एक सरकारी कंपनी है

तो यहां पर जो सबसे बड़ी गलती एयर इंडिया एक्सप्रेस से ये हुई थी की फ्लाइट में जो पैसेंजर्स भी करोना पॉजिटिव होते थे । उन पैसेंजर्स को भी एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट में दुबई लेकर जा रही थी जिसके बाद दुबई की सरकार ने एयर इंडिया एक्सप्रेस को पहले एक बार चेतावनी दे दी थी ।

दोबारा फिर से वही गलती होने पर यहां पर Dubai की सरकार की तरफ से एयर इंडिया को नोटिस दे दिया गया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों को 18 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक पूरी तरीके से बंद किया जा रहा है

इससे पहले भी एयर इंडिया की भी उड़ानों को हांगकांग की सरकार ने बंद कर दिया था यह दूसरी बार था। जब दुबई की सरकार की तरफ से यह नोटिस दिया गया कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की सभी उड़ाने बंद की जा रही है।

इसके बाद जिन पैसेंजर ने भी एयर इंडिया एक्सप्रेस की टिकटों की बुकिंग ले रही ले रखी थी उनके पास सबसे बड़ी समस्या आ गई थी की अब उनके टिकट कैंसिल होने वाली है

लेकिन यहां पर बीते कल शाम होते-होते एयर इंडिया एक्सप्रेस ने या फिर भारत सरकार ने Dubai की सरकार से बातचीत करके इस मामले को सुलझा लिया है।

और अभी जो खबर निकल कर सामने आ रही है उसके अनुसार एयर इंडिया एक्सप्रेस की Dubai की कोई भी फ्लाइट की टिकट की बुकिंग कैंसिल नहीं हो रही है  कल जो भी टिकट कैंसिल हुई है वह हो गई है इसके आगे की कोई भी टिकट कैंसिल नहीं हो रही है 19 अक्टूबर से एयर इंडिया एक्सप्रेस की सभी उड़ानें ठीक वैसे ही उड़ेंगे जैसे पहले उड़ रही थी।

दुबई जाने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस : यह आप एयर इंडिया एक्सप्रेस का लेटेस्ट tweet देख सकते हैं जो कि अभी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट से किया है।

तो यदि आप इस बात से चिंतित हैं कि आपकी टिकट कैंसिल हो रही है आप Dubai कैसे जाएंगे या फिर UAE कैसे जाएंगे तब आपको कोई भी चिंता की जरूरत नहीं है अब आप बिना किसी चिंता के जा सकते हैं और आपकी कोई भी फ्लाइट की टिकट कैंसिल नहीं हो रही है।

यह भी पढ़े – भारत से सऊदी जाने के लिए फ्लाइट बुकिंग शुरु।

 Vistara Airlines is Offering Free WiFi for All International Passengers.

Jet Airways Revival, Jet Airways Committee of Creditor Meets for Final Resolution Plan.

Hyderabad Airport to have touch-less elevator –

इसके लिए एयर इंडिया ने यह वादा किया है कि वह अपनी फ़्लाइट में पैसेंजर्स के कोरोनावायरस की रिपोर्ट को चेक करने के लिए 3 लेवल की सिक्योरिटी को रखेगी उसके बाद ही वह  पैसेंजर्स को विमान में चढ़ने की इजाजत देगी एयर इंडिया की इस दलील के बाद अब इसकी सभी उड़ानों को दोबारा से चालू कर दिया गया है।
तो अगर आप UAE/Dubai जाने वाले है तो आप दुबई जा सकते है,आपकी टिकट cancel नहीं हुई है।

Daily Airlines News


Spread the love
Recent Posts