एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट इन 3 Gulf देशों में 31 दिसंबर तक Operate होगी।

Spread the love

एयर इंडिया एक्सप्रेस Gulf देशों में : एयर इंडिया एक्सप्रेस के द्वारा ऑपरेट की जाने वाली Gulf देशों में उड़ानों की जानकारी के बारे में बताने वाले हैं तो यदि आप भारत से Gulf देशों में जाने के बारे में विचार कर रहे हैं या फिर Gulf देशों से भारत में आने वाले हैं तो ये जानकरी आपको पता होनी चाहिए।

इसके अलावा जो लोग काफी सस्ते टिकट में ट्रैवल करना पसंद करते हैं  उन लोगो को भी इस खबर के बारे में  पता होनी  चाहिए ।क्योंकि एयर इंडिया एक्सप्रेस बाकी एयरलाइंस कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ती टिकट बेच रही है ।

सबसे पहले यहां पर बात करते हैं बहरीन के लिए ।
बहरीन में इस समय बहुत कम एयरलाइंस कंपनियां अपनी उड़ानों को चालू करी हुई है । एयर इंडिया एक्सप्रेस इस समय बहरीन के लिए अपने उड़ाने ऑपरेट कर रही है हालांकि बहरीन की फ्लाइट काफी महंगी है लेकिन फिर भी आप एक बार एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट पर जाकर बहरीन के लिए फ्लाइट चेक कर सकते है। एयर इंडिया एक्सप्रेस Gulf देशों में 31 दिसंबर तक अपनी फ्लाइटों की बुकिंग ले रही है यदि आपको एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों की बुकिंग ऑनलाइन वेबसाइट के जरिए नहीं मिल पा रही है तो आप एयर इंडिया के बुकिंग ऑफिस से भी जाकर टिकट ले सकते हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस UAE के लिए भी अपनी उड़ानें ऑपरेट कर रही है यहां पर भी एयर इंडिया एक्सप्रेस के द्वारा फ्लाइटों की बुकिंग 31 दिसंबर तक अभी भी जारी है आप इन फ्लाइट की बुकिंग भी ठीक वैसे ही एयर इंडिया के बुकिंग ऑफिस या फिर एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं।

इस लिस्ट में अगला नाम आता है दोहा का। दोहा में भी एयर इंडिया एक्सप्रेस अपनी उड़ाने ऑपरेट कर रही है हालांकि दोहा के लिए इंडिगो की भी कुछ उड़ाने हैं लेकिन आप एक बार एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ानों के बारे में भी चेक कर सकते हैं।

Air India Express की ये सारी उड़ाने जो कि gulf देशो के लिए है । उनका ट्रेवल टाइम 31 दिसंबर तक बढ़ गया है तो अब आप 31 दिसंबर तक इन फ्लाइट की टिकट लेकर ट्रेवल कर सकते है। एयर इंडिया एक्सप्रेस Gulf देशों में

यह भी पढ़े_भारत ने शुरू किया नया एयर बबल्स तंजानिया के साथ

एयर इंडिया की भारत से सऊदी जाने की फ्लाइट का पूरा सच

Important Travel Update


Spread the love
Recent Posts