Press "Enter" to skip to content

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू हुई, भारत से यूके जाने के लिए एयर इंडिया की नई उड़ाने

Spread the love

Loading...

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स : भारत से यूके जाने के लिए एयर इंडिया ने अपनी उड़ानों की लिस्ट जारी कर दी है एयर इंडिया की नई उड़ाने अक्टूबर महीने से चालू हो रही है और आने वाले समय में मार्च महीने तक पूरी फ्लाइट की लिस्ट एयर इंडिया की तरफ से जारी कर दी गई है।

सबसे पहले यहां पर बात करते हैं एयर इंडिया की दिल्ली से बरनिंघम के लिए, यहां पर दिल्ली से बर्मिंघम के लिए एयर इंडिया की उड़ान बाया अमृतसर रहने वाली है एयर इंडिया की यह नई उड़ाने 30 अक्टूबर से लेकर 29 नवंबर 2020 तक ऑपरेट होने वाली है।

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

एयर इंडिया की बरनिंघम के लिए उड़ाने सप्ताह में केवल 1 दिन शुक्रवार को रहने वाली है और वापसी के लिए एयर इंडिया की यही उड़ान शनिवार को बर्मिंघम से दोबारा दिल्ली के लिए अपनी उड़ान भरेगी।

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स : इन सबके अलावा एयर इंडिया 1 जनवरी से लेकर 27 मार्च 2021 तक भारत के अलग-अलग शहरों जैसे कि दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, अमृतसर, कोलकाता, कोच्चि और गोवा से लंदन के लिए सीधी उड़ानें शुरू कर रही है इन सभी उड़ानों की टिकट की बुकिंग की एयर इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर शुरू कर दी है।

Loading...

आप इन सभी फ्लाइट के टिकट की बुकिंग एयर इंडिया के वेबसाइट, बुकिंग ऑफिस, एयर इंडिया के कॉल सेंटर या फिर एयर इंडिया के ऑथराइज्ड ट्रैवल एजेंट से बुक करके ट्रैवल कर सकते हैं।

 

Air India New Flights From UAE/Dubai to India From Oct to Dec 2020

Saudi flights news, New flights Update from Indian Embassy in Saudi Arabia

How to take online travel approval from MoCA (Indian Government) to Travel back to other country.

Unlock 5 – MHA issues new Guidelines for Re-opening

Loading...

Spread the love
More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *