Air India New Flights From UAE/Dubai to India From Oct to Dec 2020

Spread the love

Air India New Flights : भारत और दुबई UAE के बीच में एयर बबल्स के माध्यम से उड़ानों को काफी समय पहले ही शुरू किया जा चुका है और आगे उम्मीद है कि यह बबल्स के माध्यम से ही उड़ानों को चालू रखा जाएगा।

लेकिन इसी बीच अभी जो खबर निकल कर सामने आ रही है वह यह है कि दुबई से भारत के लिए एयर इंडिया ने अक्टूबर से दिसंबर महीनों की अपनी पूरी फ्लाइटों की लिस्ट जारी कर दी है इसकी जानकारी खुद यहां पर दुबई की एंबेसी ने ट्विटर के माध्यम से टूट कर कर जानकारी दी है।

अभी की बात करें तो इस समय एयर बबल्स के माध्यम से दोनों देशों के बीच में उड़ानों को चालू रखा गया है और यदि आगे भी एयर बबल्स के माध्यम से उड़ानों को चालू रखा जाता है तो एयर इंडिया के अलावा दूसरी भी एलाइंस कंपनियां दुबई में अपनी उड़ानों को चालू रख सकती हैं

क्योंकि फ्रेंड से यहां पर आपको बताना चाहेंगे कि यूएई में पहले से ही आईपीएल (IPL) चल रहा है जिसमें काफी लोग भारत से ट्रेवल करके आईपीएल (IPL) देखने जा रहे हैं और या फिर जाने वाले हैं।

और साथ ही साथ फेस्टिवल सीजन और न्यू ईयर का भी समय आ रहा है जहां पर दुबई में लोग घूमने के लिए जाना पसंद करते हैं ऐसे समय में दुबई अवश्य ही चाहेगा कि वह भारत से उड़ानों को सुचारु रुप से चालू रखें और नई उड़ानों को और भी बड़े लेवल पर जोड़ा जाए जिससे कि ज्यादा से ज्यादा लोग दुबई में घूमने के लिए जाएं।

उम्मीद है कि बहुत जल्दी यहां पर दूसरी एयरलाइंस कंपनियां भी और साथ ही साथ यूएई की एयरलाइन कंपनियां जैसे कि अमीरात और एतिहाद भी भारत के लिए अपनी उड़ानों की लिस्ट जारी करने वाली हैं।

यदि आप यूएई दुबई में ट्रैवल करने वाले थे तो आपके लिए एक अच्छी खबर है

Air India New Flights

Saudi Flights News, New Flights Announced By Saudi Airlines

आज 12 अक्टूबर को शुरू होने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

Air India की नई Flight कनाडा के लिए शुरु

No foreign flights at cost of Indian carriers: Hardeep Singh Puri


Spread the love
Recent Posts