Press "Enter" to skip to content

Private Airlines in Vande Bharat and Regular International Flight

Last updated on 12 August 2020

Spread the love

Loading...

बंदे भारत मिशन की शुरुआत में प्राइवेट एयरलाइंस कंपनियों को कुल 180 फ्लाइट  ऑपरेट करने का परमिशन दिया गया था लेकिन फ्रेंड अब जो जानकारी सामने आ रही है  वे ये है कि 180 की जगह है अभी फ्लाइट की संख्या केवल 43 रह गई है।

इसके दो कारण हो सकते है या तो govt आप को लूटने के लिए केवल एयर इंडिया को चलाना चाहती हो या फिर Regular Flight जल्द शुरू हो रही है जिस कारण से pvt airlines company के list को छोटा कर दिया गया है।

इन दोनों में से क्या सच ये तो समय आने पर ही पता चलेगा।

Loading...

अब बात करते है प्राइवेट एयरलाइन कंपनैयो के list आपको बताना चाहेंगे कि यहां पर इंडिगो एयरलाइंस की 22 जून से ऑपरेट होने वाली फ्लाइट कि लिस्ट सामने आई है जो कि Jeddha से होगी जैसा की आपको स्क्रीन पर दिख रहा होगा इसके अलावा हम कोशिश करंगे कि हम आपको आगे प्राइवेट एयरलाइन  की पूरी लिस्ट आपके साथ शेयर करे।

आपको बताना चाहेंगे कि यहां पर आने वाले समय में इस बात पर चर्चा हो रही है कि रेगुलर international flight को जल्दी शुरू किया जाए  लेकिन इसकी डेट अभी कन्फर्म नहीं है जिस कारण से हम अभी आपको इसके बारे में नहीं बता सकते है लेकिन प्राइवेट एयरलाइंस कंपनियों को वंदे भारत में कम करने से ये जरूर लगता है कि सायाद अब रेगुलर international flight जल्दी शुरू हो जाती।
तो ये एक अच्छी बात है की इंडिगो को 22 जून से वंदे भारत मिशन में शामिल किया जा रहा है।

Loading...

Spread the love
More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *