भारत और बांग्लादेश के बीच में शुरू हुआ नया एयर बबल्स, उड़ाने 28 अक्टूबर से शुरु।

Spread the love

भारत से बांग्लादेश के लिए उड़ाने : बांग्लादेश से भारत आने और भारत से बांग्लादेश जाने के लिए लिए यहाँ पर आप सभी के लिए करीब 8 महीने बाद अब जाकर खुशखबरी आ गयी है, क्योंकि फ्रंड्स यहाँ पर अभी अभी  The Daliy Star  &  The Hindu की तरफ से ये खबर आ रही है कि बांग्लादेश  की तीन एयरलाइन्स कंपनी – बिमान बांग्लादेशी एयरलाइंस, यूएस-बांग्ला एयरलाइंस और नोवो एयर शुरू में 1 Week में  28 उड़ानों को भारत के लिए 28 अक्टूबर से शुरू करेगी ।
और वहीं भारत के एयरलाइन्स कंपनी एयर इंडिया, इंडिगो, स्पाइसजेट, विस्तारा और गोएयर – 1 सप्ताह में 28 उड़ाने दोनों देशों के बीच शुरु करेगी।

बांग्लादेश की तीन एयरलाइन कंपनी जिसमे पहली बिमान एयरलाइन ढाका से दिल्ली और ढाका से कोलकाता के  मार्गों पर उड़ानें शुरु करेगी। 

दूसरी एयरलाइन कंपनी यूएस-बांग्ला एयरलाइंस ढाका से चेन्नई मार्ग के लिए और तीसरी एयरलाइन नोवो एयर ढाका से कोलकाता के लिए अपनी उड़ाने शुरु करेगी।

और भारत से बांग्लादेश के लिए उड़ाने की 5 एयरलाइन्स कंपनियां भी ढाका से दिल्ली, ढाका से चेन्नई, ढाका से कोलकाता और ढाका से मुम्बई के लिए अपनी उड़ाने शुरु करेगी।

बांग्लादेश से लाखों लोग भारत में ट्रैवल करने के लिए आते हैं जिनमें से ज्यादातर लोग अपना इलाज कराने के लिए भारत में आते हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण इन उड़ानों के बंद होने से ऐसे लोगों को काफी ज्यादा समस्या उत्पन्न हो रही थी लेकिन अब उम्मीद है कि फ्लाइट के दोबारा शुरू होने से बांग्लादेश के साथ-साथ भारतीय लोगों को भी ट्रैवल करने में मदद मिलेगी।

Source link

Also Read –

Saudi announced opening of second and third phase of Umrah

कोलकाता एयरपोर्ट से UK के लिए एयर इंडिया की सीधी उड़ान रेगुलर बेसिस पर।

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू हुई, भारत से यूके जाने के लिए एयर इंडिया की नई उड़ाने


Spread the love
Recent Posts