Press "Enter" to skip to content

Kolkata Airport New Updates, Corona Facility will be at Kolkata Airport.

Last updated on 21 October 2020

Kolkata Airport New Updates : यदि आप कोलकाता एयरपोर्ट पर ट्रैवल करने वाले हैं या फिर आप यदि कोलकाता एयरपोर्ट के आस पास रहते है और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के माध्यम से ट्रैवल करने वाले हैं तो आपके लिए यहां पर एक अच्छी खबर आ चुकी है।

आ रही खबर के अनुसार अब कोलकाता एयरपोर्ट से एयर इंडिया की लंदन की उड़ाने परमानेंट बेसिस पर शुरू हो सकती है।

ऐसा इसलिए दोस्तों की अब कोलकाता एयरपोर्ट पर कोरोना टेस्ट की फैसिलिटी को अगले सप्ताह तक लेकर आया जा रहा है इस करोना टेस्ट की फैसिलिटी के आने के बाद कोलकाता एयरपोर्ट से नई अंतरराष्ट्रीय उड़ाने शुरू हो जाएंगी।

इसके अलावा एयर इंडिया की उड़ान जो कि अभी तक टेंपरेरी बेसिस पर कोलकाता से लंदन के लिए ऑपरेट हो रही थी इन उड़ानों को भी परमानेंट कर दिया जाएगा और इसके साथ-साथ कोलकाता एयरपोर्ट से सिंगापुर के लिए भी नई उड़ाने की शुरुआत की जाएगी।

कोलकाता एयरपोर्ट पर नए कोरोना टेस्ट फैसिलिटी से उन पैसेंजर्स को काफी ज्यादा मदद मिलने वाली है जो कि दूसरे देशों से ट्रबल करके भारत आने वाले है, अब उन सभी पैसेंजर उसका कोरोना का टेस्ट कोलकाता एयरपोर्ट पर ही किया जा सकता है।

इससे पहले पैसेंजर्स को काफी समस्या उत्पन्न होती थी क्योंकि दूसरे देशों में कोरोना का टेस्ट कराना काफी महंगा और काफी मुश्किल भरा काम होता था लेकिन अब यदि कोरोना का टेस्ट कोलकाता एयरपोर्ट पर ही कराया जाता है तो इन सभी पैसेंजर्स को इससे काफी मदद मिलने वाली है।

Latest update for Australia resident stranded in India, UK and South Africa. Qantas Airlines New Flights Updates

एयर इंडिया की इंटरनेशनल फ्लाइट्स की बुकिंग शुरू हुई, भारत से यूके जाने के लिए एयर इंडिया की नई उड़ाने

Dubai Airport News – 180 Pakistani Passengers stuck at Dubai airport .

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *