Press "Enter" to skip to content

दिल्ली एयरपोर्ट ने फिक्स किया कोरोना जाँच का पैसा। सभी पैसेंजर्स के लिए।

सभी अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर के लिए एक ज़रूरी खबर दिल्ली एयरपोर्ट से आई है। जो पैसेंजर अभी इस समय दूसरे देशों में जाने वाले हैं। या फिर जो पैसेंजर दूसरे देशों से भारत में आने वाले हैं। उन सभी पैसेंजर के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से एक बहुत ही जरूरी सूचना आ गई है।

दिल्ली एयरपोर्ट कितना पैसा ले रही है कोरोना जाँच की

यहां पर दिल्ली एयरपोर्ट ने लेटेस्ट ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि वह सभी अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर्स के लिए अब कोरोना जांच की फैसिलिटी को शुरू कर चुकी है। जो पैसेंजर भारत से दूसरे देशों में जाना चाहते हैं उनके कोरोना टेस्ट का खर्चा ₹2400 बताया जा रहा है। और साथ ही साथ यदि कोई पैसेंजर दूसरे देशों से भारत में आ रहै है तो उसके करोना जाँच का खर्चा यहां पर ₹5000 आएगा।

दिल्ली एयरपोर्ट यहां पर कोरोना जाँच के लिए भारत से दूसरे देशों में जाने वाले यात्री से 2400 ₹ चार्ज कर रही है और ₹5000 दूसरे देशों से आने वाले पैसेंजर्स के से ले रही है। जो वह जरूरत से बहुत ज्यादा है।

दिल्ली एयरपोर्ट ने लेटेस्ट ट्वीट करके बताया है कि दूसरे देशों से आने वाले पैसेंजर्स के साथ-साथ दूसरे देशों में जाने वाले पैसेंजर के लिए भी कोरोना जांच का रिपोर्ट अब दिल्ली एयरपोर्ट पर ही मिल जाएगा उसके लिए पैसेंजर्स को ऑनलाइन पेमेंट करनी पड़ेगी और उनको फ्लाइट लेने से कम से कम 6 घंटे पहले इसकी बुकिंग करा कर उनको अपना कोरोना टेस्ट कराना पड़ेगा।।

बाहर से टेस्ट कराने पर कितना खर्चा आता है

यदि पैसेंजर्स यही करोना जांच दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर से कराते है तो उनका ₹500 में ही यह जांच हो सकता है। क्योंकि अभी स्पाइसजेट ने स्पाइस हेल्थ के तहत ₹500 में कोरोना जांच की फैसिलिटी को शुरू किया है जो कि पूरी तरीके से वैलिड टेस्ट है। और पैसेंजर इससे टेस्ट कराकर भी दूसरे देशों में ट्रेवल कर सकते हैं।

विस्तारा की नई उड़ान मुम्बई-लंदन के लिए शुरू हो रही है। जानिए पूरी डिटेल्स कैसे बुक करें टिकट,कितना किराया है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर आपको फैसिलिटी तो मिल रही है लेकिन उसका गलत फायदा दिल्ली एयरपोर्ट की तरफ से उठाया जा रहा है।

जहां पर आपको 5 से 10 गुना ज्यादा पैसा देकर  टेस्ट कराना पड़ रहा है।

यह भी पढ़े दिल्ली एयरपोर्ट पर सभी पैसेंजर्स 3 से 4 घंटे पहले क्यों पहुँचे।

कोरोना जाँच 400 रुपये रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट में PIL दाखिल।

More from InternationalMore posts in International »

One Comment

  1. Sachin kawle Sachin kawle 28 November 2020

    Want to know about Oman employment new visa process when to start for Indian fresh people.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *