दिल्ली एयरपोर्ट पर सभी पैसेंजर्स 3 से 4 घंटे पहले क्यों पहुँचे।

Spread the love

यदि आप आने वाले समय दिल्ली एयरपोर्ट पर आने वाले हैं। या फिर दिल्ली एयरपोर्ट से ट्रेवल करने वाले हैं तो आपके लिए यह वीडियो बहुत जरुरी है क्योंकि इस समय  दिल्ली एयरपोर्ट को लेकर सभी एयरलाइन्स कंपनियों ने एडवाइज जारी कर दी है।

जो रिपोर्ट निकल कर सामने आ रही है। उसके अनुसार दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलने में या फिर आपको दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। क्योंकि इस समय दिल्ली में किसान आंदोलन जारी है। जहां पर पंजाब और हरियाणा के किसानों ने पूरे दिल्ली की सड़कों पर जाम लगा रखा है।

DGCA (डीजीसीए) ने 31 दिसंबर तक फ्लाइट क्यों बंद की।

26 नवंबर को भी बहुत सारे लोगों की फ्लाइट मिस हो चुकी हैं, क्योंकि बहुत सारे पैसेंजर्स समय पर एयरपोर्ट नहीं पहुँच पा रहे थे। और यदि यह आंदोलन ऐसे ही जारी रहता है तो आगे आने वाले समय में भी पैसेंजर्स की फ्लाइट मिस हो सकती है।

किसान आंदोलन क्यों हो रहा है।

मोदी सरकार किसानों को लेकर एक नया बिल लाई है। जिस बिल में किसानों के फसलों का प्राइस अब बड़े कॉर्पोरेट सेक्टर किया करेंगे यानी के ये बड़े कॉर्पोरेट ही इन किसानों के फसल का सही वैल्यू बताएंगे। जिसका डर यहां पर किसान लोगों को ये है कि उससे उनको काफी नुकसान होने वाला है।

इसी को देखते हुए यहां पर किसानों ने दिल्ली में इतने बड़े आंदोलन को अंजाम दिया है। मौजूदा सरकार यहां पर किसानों से लेकर आम गरीब जनता तक सभी की दुश्मन बनती जा रही है।

और बड़े कॉर्पोरेट सेक्टर जैसे कि अंबानी और अडानी जैसी सभी कंपनियां इनके करीब आती जा रही है। यानी अब ये इनके दोस्त बनते जा रहे है।

इस समय कुल मिलाकर यह बोला जा सकता है कि भारत सरकार केवल और केवल कुछ गिने-चुने लोगों के हाथ में ही डिसीजन दे रही है। और आम जनता के लिए इस समय कोई भी राहत की खबर नहीं आ पा रही है

सऊदी से उड़ाने न चालू करने पर भारत सरकार ने ये बयान दिया।

कोरोना जाँच 400 रुपये रखने के लिए सुप्रीम कोर्ट में PIL दाखिल।

सरकार कोरोना के नाम पर लॉकडाउन लगा देती है

सरकार यहां पर करोना के नाम पर पूरे देश भर में लॉकडाउन को लगा देती है। जब चुनाव का समय आता है तो उस समय कोरोना का नाम भी नहीं आता है। और चुनाव खत्म होने के ठीक बाद फिर दोबारा से लॉकडाउन लगाने की तैयारी शुरू हो जाती है।

दिल्ली एयरपोर्ट 4 घंटे पहले पहुँचे

किसानों के द्वारा किये जा रहे आंदोलन के कारण ही आप दिल्ली एयरपोर्ट पर कम से कम 3 से 4 घंटे पहले पहुंचने की कोशिश करें । क्योंकि हो सकता है कि आपको रास्ते मे लंबा जाम मिले और आपको एयरपोर्ट पर पहुंचने में दिक्कत हो तो उसकी तैयारियां आप पहले से करके आए।।


Spread the love
Recent Posts