Press "Enter" to skip to content

दिल्ली एयरपोर्ट क्वॉरेंटाइन को लेकर जानकारी, अब आपका क्वॉरेंटाइन नहीं होगा

दिल्ली एयरपोर्ट क्वॉरेंटाइन को लेकर जानकारी : आ रही खबर के अनुसार आने वाले समय में जो पैसेंजर्स भी दिल्ली एयरपोर्ट पर ट्रेवल करेंगे वह सभी पैसेंजर क्वॉरेंटाइन से बच सकते हैं।

इसके लिए यहां पर दिल्ली एयरपोर्ट पर कोरोना की टेस्टिंग करने के लिए टेस्टिंग किट ला रहा है और जो पैसेंजर्स भी यहां पर दिल्ली एयरपोर्ट पर ट्रैवल करेंगे उन सभी पैसेंजर का कोरोना टेस्ट दिल्ली एयरपोर्ट पर ही कर लिया जाएगा

आपको यहां पर बताना चाहेंगे कि जैसे ही पैसेंजर का यदि कोरोना टेस्ट नेगेटिव आता है तो उन सभी पैसेंजर को क्वॉरेंटाइन में नहीं रखा जाएगा और जिन पैसेंजर उसका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आएगा केवल उन पैसेंजर्स को ही क्वॉरेंटाइन में रहने की जरूरत पड़ेगी।

कोरोना के इस टेस्ट का रिजल्ट 8 घंटे में आ जाएगा और यहां पर पैसेंजर्स को 8 घंटे दिल्ली एयरपोर्ट पर ही बिताने पड़ेंगे।

आ रही न्यूज़ के अनुसार अभी फिलहाल के लिए 8 घंटे का ही समय बताया जा रहा है जो कि सभी पैसेंजर को 8 घंटे एयरपोर्ट पर बिताने पड़ेंगे और 8 घंटे बाद जैसे ही उनका रिपोर्ट नेगेटिव आ जाएगा वैसे ही वह सभी लोग अपने घर जा सकेंगे।

ये उन पैसेंजर्स के लिए काफी अच्छा रहेगा जो पैसेंजर अभी तक 7 दिन क्वॉरेंटाइन में बिताते थे और अपने घर 7 दिन बाद पहुंच पाते थे।

तो फ्रेंड यह थी दिल्ली एयरपोर्ट क्वॉरेंटाइन को लेकर जानकारी

https://airlinestravel.in/

क्वॉरेंटाइन से बचने के लिए ऑनलाइन अप्रूवल कैसे लें :

क्वॉरेंटाइन से बचने के लिए ऑनलाइन अप्रूवल : यदि आप ने ट्रेवल करने से 3 दिन पहले ऑनलाइन अप्रूवल ले लेते हैं तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं है क्योंकि आपको यहां पर कई तरह के फायदे होने वाले हैं

यदि आप ट्रैवल करने से पहले ही अपने साथ कोरोना टेस्ट लेकर ट्रैवल करेंगे तो आपको यहां पर 8 घंटे भी इंतजार करने की जरूरत नहीं पड़ेगी और आप सीधे अपना करो ना टेस्ट का रिजल्ट दिखा कर क्वॉरेंटाइन से बस सकते हैं और सीधे अपने घर जा सकते हैं लेकिन फ्रेंड से यहां पर आपका कोरोना टेस्ट का रिजल्ट 96 घंटे से पहले का नहीं होना चाहिए।

इसके लिए आप अपने ट्रैवल करने से 3 दिन पहले ही ऑनलाइन अप्रूवल ले कर ट्रैवल कर सकते हैं यदि आपको नहीं पता ऑनलाइन अप्रूवल कैसे लेते हैं तो नीचे क्लिक करके आप इस वीडियो को देख सकते हैं

https://airlinestravel.in/

New Guidelines for Passenger Traveling to Doha Airport

More from Lockdown UpdatesMore posts in Lockdown Updates »

One Comment

  1. 9eleven 9eleven 11 December 2020

    Everything is very open with a precise explanation of the
    issues. It was truly informative. Your site is
    very useful. Many thanks for sharing!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *