Press "Enter" to skip to content

डोमेस्टिक उड़ानों से यात्रा करने वाले यात्रियों का अब किराया महंगा हो सकता है।

Spread the love

Loading...

भारत के नए सिविल एवियशन मिनिस्टर ज्योतिराज सिंधिया इस समय एविएशन सेक्टर में कई नए सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं खास करके ऐसे तरीके जिससे कि एयरलाइंस कंपनियों को फायदा हो सके।

कोरोनावायरस के इस मुश्किल समय में एयरलाइंस कंपनियों को काफी ज्यादा नुकसान हो चुका है और कई सारी एयरलाइंस कंपनियां ऐसी है जो कि बंद होने की कगार पर पहुंच चुकी है।

इन सभी कारणों को देखते हुए ही ज्योतिराज सिंधिया एयरलाइंस कंपनियों के फायदे को देखते हुए अब पैसेंजर्स के किराए को बढ़ाने वाले हैं।

इससे पहले हरदीप सिंह पुरी ने कोरोना वायरस के कारण जब फ्लाइट से बहुत कम लोग ट्रेवल कर रहे थे तब उन्होंने फ्लाइट से किराए के ऊपर लिमिट लगा दी थी कि एयरलाइंस कंपनियां एक लिमिट से ज्यादा ना तो अपनी टिकट को महंगा बेच सकती है और ना ही एक लिमिट से ज्यादा अपने टिकट को सस्ता बेच सकती है।

लेकिन अब फ्लाइट से ट्रैवल करने वाले लोगों की संख्या बढ़ रही है और लोग ज्यादा से ज्यादा यात्री फ्लाइट से ट्रेवल करना शुरू कर चुके हैं इन सभी बातों को देखते हुए ही अब इस लिमिट को बढ़ाया जा रहा है जिससे एयरलाइन्स कंपनियों को फायदा पहुंचाने की कोशिश की जाएगी

Loading...

Source

इन सबके अलावा एविएशन मिनिस्टर ज्योतिराज सिंधिया ने भारत के सभी राज्यों के मंत्रियों को पत्र लिखकर यह भी निवेदन किया है कि एवियशन फ्यूल के ऊपर जो VAT लगाया जाता है उस VAT को काम किया जाए।

भारत से श्रीलंका के लिए नई उड़ानों की शुरुआत

भारत से ओमान के लिए नई उड़ाने

Loading...

Spread the love
More from DomesticMore posts in Domestic »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *