दुबई फ्री में फ्लाइट टिकट आफर कर रहा है, फंसे हुए भारतीयों को जाने के लिए।

Spread the love

UAE/ दुबई – दुबई में जो लोग फंसे हुए हैं उनको भारत भेजने के लिए अब दुबई की कई संस्थाएं सामने आ रही हैं ।

जहां पर वो संस्थाए ऐसे लोगों की मदद कर रही हैं जो भारत जाना चाहते हैं ।

उनके लिए सस्ती फ्लाइट टिकट या फिर फ्री में फ्लाइट टिकट देने की बात कही जा रही है ।

दुबई में ऐसी कई सारी भारत की संस्थाएं हैं जो कि गरीब लोगों की मदद करने के लिए सामने से आ रही हैं । और वो संस्थाएं भारत भेजने के लिए उनको फ्लाइट टिकट ऑफर कर रही है।

जितने भी लोग इस समय दुबई में फंसे हुए हैं उनमें से कोई भी भारत  वापस नहीं जाना चाहता ।। बहुत कम लोग ही हैं जो कि भारत जाने की टिकट ले रहे हैं।

बाकी जितने भी लोग दुबई में फंसे हुए हैं वह सभी लोग सऊदी अरेबिया की ही टिकट का इंतजार कर रहे हैं कि सऊदी अरेबिया की फ्लाइट खुल जाए तो वह कैसे भी करके सऊदी अरेबिया चले जाएं।

इस समय अभी भी दुबई में हजारों लोगों के फंसे होने की खबर आ रही है और इन लोगों की हालत इतनी ज्यादा खराब है कि इनके पास रहने खाने के लिए पैसे नहीं है।

सऊदी में और प्रतिबंद नहीं लगेगा सऊदी सरकार ने दी ये जानकारी।

दुबई में जिन लोगों को फ्री टिकट मिल रहा है वह दुबई की एक संस्था जिसका नाम इंडियन कम्युनिटी वेलफेयर फंड है । उनकी तरफ से दिया जा रहा है यह केवल उन लोगों के लिए ही है जो कि फ्लाइट टिकट का खर्चा अफोर्ड नहीं कर सकते हैं ।

केवल उन लोगों को ही यहां पर टिकट मिल रही है इसके अलावा कुछ लोगों को सस्ती टिकट भी मिल रही है जिनमें उनको 250 दिरहम से लेकर 300 दिरहम तक फ्लाइट की टिकट मिल जा रही है।

ताकि जो भी दुबई में जो फंसे हुए हैं उनकी मदद हो सके इसके अलावा आप एंबेसी से भी संपर्क कर सकते हैं।

एंबेसी से मदद मिलने की उम्मीद बहुत कम ही है लेकिन एक बार एंबेसी से भी बात करके आप कोशिश कर सकते हैं कि उनका क्या कहना है ।

News link


Spread the love
Recent Posts