Press "Enter" to skip to content

ख़ुशख़बरी कोलकाता एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय उड़ाने शुरु।

Last updated on 12 August 2020

कोलकाता एयरपोर्ट पिछले 4 महीने से बंद है। जहां पर आने वाले अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर जो कि कोलकाता में आने वाले थे उन सभी लोगों को इंतजार था, कि वेस्ट बंगाल की ममता सरकार यहां पर कोलकाता एयरपोर्ट को कब खोलेगी जिससे कि वह अपने घर आ पाए। क्योंकि भारत के सभी एयरपोर्ट खुले हुए है और अलग-अलग राज्यों के लोग अपने अपने घर जा रहे थे, लेकिन कोलकाता एयरपोर्ट के न खुलने के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही थी और जिसके कारण कोलकाता एयरपोर्ट पर आने वाले यात्रियों को दूसरे एयरपोर्ट पर उतरकर कोलकाता आना पड़ रहा था।

कोलकाता एयरपोर्ट

लेकिन जो लोग कोलकाता एयरपोर्ट के खुलने का इंतजार कर रहे थे ,अब फाइनली जाकर उनका ये इंतजार अब खत्म होने वाला है क्योंकि प्राप्त जानकारी के अनुसार अब कोलकाता Airport पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू होने जा रही है यहां पर राज्य सरकार ने अभी फिलहाल के लिए चार्टर् फ्लाइट को परमिशन दे दी है  जिसमें अभी केवल चार्टर् फ्लाइट  ही कोलकाता में लैंड करने वाली है और अभी केवल चार्टर फ्लाइट ही कोलकाता एयरपोर्ट पर आ सकती हैं

When will start the regular International Flights

कोलकाता एयरपोर्ट

इसके अलावा यहां पर आपको कुछ बातों का ध्यान रखना पड़ेगा जैसे कि सभी पैसेंजर्स को यहां पर क्वॉरेंटाइन में रहना जरूरी रहेगा इसके अलावा केवल वही पैसेंजर कोलकाता आ सकते हैं जिनका कोरोना टेस्ट हुआ रहेगा और वो टेस्ट 96 घंटे से पहले का नहीं हुआ होना चाहिए।

अभी के लिए कोलकाता से यहीं एक अच्छी खबर है उम्मीद है कि आगे चलकर कोलकाता की राज्य सरकार और भी अधिक इंटरनेशनल फ्लाइट को आने की परमिशन देगी जिससे कि वहां पर आने वाले लोगों की थोड़ी मुश्किल काम हो पाएंगे।

अगस्त महीने में सऊदी से भारत आने वाली फ्लाइट की लिस्ट

ओमान, कतर, मलेशिया जाने वालों के लिए नई गाइडलाइंस आ गई है।

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *