Press "Enter" to skip to content

Air India की नई Flight कनाडा के लिए शुरु।

India to Canada – आप में से बहुत सारे लोगों के कनाडा(Canada) जाने के लिए जो सवाल आ रहे थे उन लोगों के लिए अब अच्छी खबर आ गई है कि भारत से कनाडा जाने के लिए नई उड़ान एयर इंडिया (Air India) ऑपरेट कर रही है आपको यहां पर जानकर खुशी मिलेगी।

कि एयर इंडिया (Air India) कनाडा (Canada) के लिए नई उड़ानों को शुरू कर रही है। एयर इंडिया की नई उड़ानें कनाडा के लिए 25 अक्टूबर से शुरू हो रही है जो कि 27 मार्च तक फ्लाइट की पूरी बुकिंग एयर इंडिया की वेबसाइट पर जारी हो चुकी है।

यदि आप भी यहां पर कनाडा के लिए उड़ानों का इंतजार कर रहे थे तो आप अवश्य ही एयर इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इन फ्लाइट की टिकट बुकिंग कर सकते हैं आपको फ्रेंड से यहां पर बताना चाहेंगे कि एयर इंडिया की नई उड़ानें दिल्ली से टोरंटो (Torrento) और दिल्ली से Vancouver वैंकूवर के लिए बुक की जा रही है।

इससे पहले भारत कनाडा के बीच में रेगुलर बेसिस पर अपनी उड़ानों को ऑपरेट करता रहा है । और अभी नई उड़ानों के माध्यम से जिन लोगों की भी टिकट नहीं हुई थी। वह लोग भी अब टिकट बुक कर सकते हैं और कनाडा के लिए ट्रैवल कर सकते हैं।

यहां पर जो सबसे अच्छी बात है। वह यह है कि कनाडा के लिए उड़ानों की बुकिंग आप एयर इंडिया की वेबसाइट के अलावा ऑथराइज ट्रैवल एजेंट से भी बुक कर सकते हैं। कई बार एयर इंडिया की वेबसाइट पर टिकट बुक करने में काफी समस्या उत्पन्न होती है तो ऐसे हालात में आप किसी भी ऑथराइज ट्रैवल एजेंट से भी एयर इंडिया की फ्लाइट की टिकट बुक करके ट्रैवल कर सकते हैं।

Also Read –

No foreign flights at cost of Indian carriers: Hardeep Singh Puri

Jet Airways Revival Update, Kalrock Capital Confirm they are new Owner for Jet Airways

How to take online travel approval from MoCA (Indian Government) to Travel back to other country.

हम यहां पर रिक्वेस्ट करेंगे कि आप इस न्यूज़ को दूसरे लोगों तक अवश्य पहुंचाएं जिनको भी इस समय कनाडा के लिए ट्रैवल करना था ताकि उन लोगों को भी यह जानकारी मिल सके और वह लोग एयर इंडिया की उड़ानों के माध्यम से ट्रेवल कर सके।।

लुफ्थांसा एयरलाइन शुरू करेगी भारत के लिए नई उड़ान! एयर बबल्स के माध्यम से कई नए देश भी होंगे शामिल

More from InternationalMore posts in International »
More from New Flight UpdateMore posts in New Flight Update »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *