भारत से सऊदी अरब आने का सबसे सस्ता रास्ता

Spread the love

जो लोग भी इस समय सऊदी अरेबिया के लिए ट्रैवल करके जाना चाहते हैं तो आप सभी के लिए आज से एक और रास्ता खुल गया है।

अभी तक सऊदी अरब ट्रैवल करने के लिए सबसे सस्ता जो रास्ता था वह दुबई का था लेकिन अब यहां पर आप नेपाल होकर भी सऊदी अरब जा सकते हैं, यहां पर नेपाल ने अब टूरिस्ट लोगों के लिए अपने इंटरनेशनल बॉर्डर को खोलने का फैसला ले लिया है।

नेपाल की सरकार ने ऐसा फैसला इसलिए लिया है क्योंकि नेपाल में कोरोनावायरस के केसेस कम हो गए इसलिए नेपाल की सरकार ने ये डिसीजन लिया है ।

तो यदि आप अब नेपाल में टूरिस्ट वीजा पर ट्रैवल करके जाना चाहते हैं तो नेपाल की गवर्नमेंट ने सभी लोगों को नेपाल में आने की अनुमति देना शुरू कर दिया है।

सऊदी अरब के लिए ट्रैवल करके जाना चाहते हैं तो आपको नेपाल के लिए Visa in Arrival मिलना शुरू हो गया है तो अब आप नेपाल जा सकते हैं और नेपाल में 14 दिन रुक कर और फिर आप सऊदी अरब के लिए ट्रैवल करके जा सकते हैं।

नेपाल से सऊदी अरब के लिए रेगुलर बेसिस पर फ्लाइट ऑपरेट हो रही है और जो लोग भी समय नेपाल में है, सऊदी जाना चाहते हैं उनके लिए बहुत सारी फ्लाइट है।

यदि आप भी इस समय वाया नेपाल होकर सऊदी अरब के लिए ट्रैवल करना चाहते हैं तो अब आप आसानी से ट्रेवल कर सकते हैं।

नेपाल में ट्रेवलिंग के नियम

नेपाल में ट्रैवलिंग के क्या नियम है तो यहां पर नेपाल की गवर्नमेंट की तरफ से साफ साफ बोला गया है कि नेपाल में केवल ऐसे लोग ही आ सकते हैं जिन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है इसके अलावा नेपाल में जाने के लिए आपके पास कोरोनावायरस का नेगेटिव रिपोर्ट होना चाहिए यदि आपके पास यह दो चीजें हैं तो आप नेपाल ट्रैवल कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : कनाडा के लिए भारत से सीधी उड़ाने 26 सितम्बर से शुरू हो रही है

सऊदी अरब 04 अक्टूबर से Green List में शामिल हो रहा है।


Spread the love
Recent Posts