Press "Enter" to skip to content

भारत से सिंगापुर की हवाई यात्री अब वैक्सीनेटेड ट्रैवल लेन (VTL) मैं चालू की जा रही है

Spread the love

Loading...

भारत से सिंगापुर की हवाई यात्री

हवाई यात्री जो भारत से सिंगापुर की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, यहां आपके लिए एक अच्छी खबर है। पहले की घोषणा के अनुसार, विस्तारा दिल्ली से सिंगापुर के लिए अपनी उड़ानों को Vaccinated Travel Lane (VTL) उड़ानों के रूप में संचालित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 12 मार्च 2022 से शुरू हो रही है

सिंगापुर के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण (CAAS) ने भारत के अधिक शहरों में टीकाकरण यात्रा लेन (VTL) का विस्तार किया। इसके अलावा, CAAS ने कहा कि भारत के लिए VTL चेन्नई, दिल्ली और मुंबई के अलावा और भी दूसरे शहरों से Flights चालू की जाएंगे।

Loading...

विस्तारा ने पहले कहा था कि वह अपनी साप्ताहिक उड़ान UK115 को परिवर्तित करेगी, जो दिल्ली (01:45) से सिंगापुर (10:00) के लिए गैर-VTL से चलने वाली उड़ान को वैक्सीनेटेड ट्रैवल लेन ((VTL) उड़ान में बदल देगी। इसके अलावा, एयरलाइन ने कहा कि वह सप्ताह में दो बार अपनी उड़ानों को चालू करेगी।

दिशानिर्देशों के अनुसार, पूरी तरह से टीका लगाए गए यात्री टीकाकरण यात्रा लेन के तहत बिना किसी Corona Test के सिंगापुर में प्रवेश कर सकते हैं यदि वे पूर्व-प्रस्थान और आगमन पर कोविड -19 परीक्षण से नकारात्मक परिणाम प्रस्तुत करते हैं और सिंगापुर सरकार द्वारा निर्धारित सभी आवश्यकताओं को भी पूरा करते हैं। also read भारत से यूएसए (USA) जाने वाले लोगों को मदद करेगी यूएस एंबेसी (US Embassy)

और केवल विस्तारा ही नहीं, अन्य एयरलाइंस जैसे सिंगापुर एयरलाइंस और इसकी कम लागत वाली सहायक कंपनी स्कूट (Scoot Airlines) भारत से सिंगापुर के लिए सभी उड़ानों को वैक्सीनेटेड ट्रैवल लेन (वीटीएल) सेवाओं में बदल देगी।

Loading...

Spread the love
More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.