Press "Enter" to skip to content

Indigo Airlines start International flight booking for Doha Qatar in Vande Bharat mission.

Last updated on 12 August 2020

International flight – फ्रेंड्स  जो लोग भी इस समय दोहा कतर में फंसे हुए हैं और भारत आना चाहते हैं तो उन लोगों के लिए यहां पर एक खुशी की बात सामने आई है । प्राइवेट एयरलाइंस कंपनी इंडिगो ने अपनी International flight की बुकिंग शुरू कर दी है आपको बता दें कि इंडिगो  एयरलाइन ये बुकिंग वंदे भारत मिशन के तहत कर रही है।

आप इसकी International flight Booking कैसे करें सकते हैं, इसके लिए आपको सीधा इंडिगो की साइट पर जाना होगा जैसा कि आपको स्क्रीन के ऊपर दिख रहा होगा जैसे ही आप इंडिगो की साइट पर जाएंगे वहां पर आप नॉर्मल बुकिंग के लिए सिलेक्ट करेंगे, आप अपनी बुकिंग भारत की कोई भी शहर के लिए कर सकते हैं जो कि आपको स्क्रीन के ऊपर लिस्ट दिख रही होंगी!
  आप देख सकते हैं मुंबई के लिए 12 तारीख के डेट कि फ्लाइट दिखा रहा है और जिसका प्राइस 692 कुवैत रियाल है

International Flight - Indigo International Flight Booking

फ्रेंड्स आपको बताना चाहेंगे कि International flight Booking लिए कुछ मैंडेटरी रजिस्ट्रेशन होने चाहिए आपके पास जैसा कि आपको स्क्रीन के ऊपर दिख रहा होगा और आप का रजिस्ट्रेशन एंबेसी में होना चाहिए ,उसके बाद ही आप इन फ्लाइट्स में ट्रेवल कर सकते हैं इसके अलावा फ्रेंड्स टिकट बुक करने से पहले कुछ T&C है आप उनको एक बार पढ़ लेना उसके बाद ही आप टिकट बुक करना।

Quarantine Rules

फ्रेंड्स ये एक जरूरी जानकारी थी जो आपको बतानी थी उम्मीद करते हैं आप ये पोस्ट पढ़ते- पढ़ते ही अपनी बुकिंग शुरू कर देंगे जो लोग इस समय दोहा कतर में फंसे हुए हैं और देश में आना चाहते हैं ।

International Flight - Indigo International Flight Booking

https://www.goindigo.in/

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *