Press "Enter" to skip to content

Indigo Stop Booking for International Flights

Last updated on 12 August 2020

फ्रेंड ये इंडिगो एयरलाइन जो कि कभी अपनी बुकिंग को चालू कर रही है कभी बंद कर रही है अभी 2 दिन पहले इंडिगो एयरलाइन ने 16 जुलाई से अपनी टिकटों की बुकिंग शुरू करी थी जहां पर सभी लोगों को उम्मीद थी  कि 16 जुलाई के बाद कम से कम यहां पर इंटरनेशनल flighto  को अब चालू किया जाएगा क्योंकि यहां पर इंडिगो ने अपनी बुकिंग लेनी शुरू कर दी थी लेकिन फ्रेंड  यहां पर आपको बता दें कि अभी अभी हमने चेक किया यहां पर इंडिगो एयरलाइन ने 16 जुलाई से अपनी बुकिंग लेनी बंद कर दिया और अब इंडिगो एयरलाइंस 16 जुलाई के बदले 1 अगस्त से अपनी टिकट की बुकिंग ले रही है।

Quarantine के बारे में पूरी जानकारी

इस से ठीक 10 दिन पहले भी इंडिगो एयरलाइन ne ऐसे ही कुछ किया था जब इंडिगो एयरलाइन ने एक जुलाई से अपनी बुकिंग शुरु करी थी लेकिन बुकिंग शुरू करने के एक दिन बाद ही इंडिगो एयरलाइन है 1 जुलाई से भी अपनी बुकिंग को बंद कर दिया।

ये एयरलाइन देश की सबसे बड़ी एयरलाइन कंपनी है और इसमें लोगों का भरोसा है यहां पर इंडिगो एयरलाइन यदि अपनी बुकिंग  चालू करती है तो लोगों को यह विश्वास हो जाता है कि इंडिगो एयरलाइन ने बुकिंग चालू कर दिया है यानी की फ्लाइट चालू हो जाएंगे कियोकी  यहां पर इंडिगो एयरलाइन कभी भी गलत तरीके से पैसे नहीं लुटती है।

Air India Express Flight Details from Gulf Countries 03 July to 14 July

लेकिन फ्रेंड्स यहां पर इंडिगो एयरलाइन के बार-बार बदलते इन डिसीजंस के कारण लोगों का विश्वास अब इंडिगो एयरलाइन से भी हटता जा रहा है। यह सब कुछ देख कर यह बोला जा सकता है कि  अब इंडिगो एयरलाइन से लोगो का विश्वास धीरे धीरे खतम हो सकता है

Indigo Flex Pay क्या है इसको कैसे बुक करते है

One Comment

  1. Rahaman dindar Rahaman dindar 2 July 2020

    My visa expires already I’m Dubai I’m back to India West Bengal please help me sir

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *