Press "Enter" to skip to content

इंडिगो (Indigo) शुरू करेगा दरभंगा एयरपोर्ट से अपनी नई उड़ाने

लंबे इंतजार के बाद दरभंगा एयरपोर्ट की शुरुआत नवंबर 2020 में हुई थी लेकिन फ्रेंड्स इस एयरपोर्ट से केवल और केवल स्पाइसजेट की ही उड़ाने अभी तक ऑपरेट हो रही थी, लेकिन सर्दियों के मौसम में जब दरभंगा के एयरपोर्ट पर कोहरे के कारण काफी लो विजिबिलिटी हो रही थी उस समय स्पाइसजेट की उड़ाने ऑपरेट होने में काफी ज्यादा समस्याएं आ रही थी और कई बार स्पाइसजेट कि यह सभी के सभी फ्लाइट लो विजिबिलिटी के कारण दूसरे एयरपोर्ट पर डाइवर्ट हो रही थी जैसे कि कोलकाता एयरपोर्ट और पटना एयरपोर्ट।

यहां पर केवल स्पाइसजेट की उड़ान है और वह भी लिमिटेड तौर पर ऑपरेट होने के कारण दरभंगा एयरपोर्ट पर ट्रैवल करने वाले लोगों को काफी ज्यादा समस्याएं आ रही थी लेकिन अब दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट के अलावा इंडिगो की भी उड़ाने शुरू होने जा रही है।

अभी की जो बड़ी खबर आ रही है उसके अनुसार दरभंगा एयरपोर्ट पर अब इंडिगो भी फरवरी महीने से अपनी उड़ानों को चालू करने की तैयारियां शुरू कर चुका है, इंडिगो एयरलाइंस बहुत ही जल्दी इन फ्लाइट्स की टिकट की बुकिंग भी शुरू करने वाला है।

इंडिगो दरभंगा एयरपोर्ट

बीते कल ही इंडिगो की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई थी कि इंडिगो एयरलाइंस 6 और नए लोकेशन से अपनी उड़ानों को शुरू करेगा जिसमें दरभंगा एयरपोर्ट भी शामिल है जिसके बाद अब यह कंफर्म हो गया है कि दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ाने फरवरी महीने में अब स्पाइसजेट के साथ-साथ इंडिगो भी चालू करने वाला है।

आपको बता दें कि स्पाइसजेट और इंडिगो के अलावा एयर इंडिया की भी तैयारियां जारी हैं और आगे आने वाले कुछ समय में एयर इंडिया से भी कुछ जानकारियां आ  सकती है कि एयर इंडिया दरभंगा एयरपोर्ट से अपनी उड़ानों को कब से चालू कर सकता है।

दरभंगा एयरपोर्ट जब से चालू हुआ है उस समय से ही लोगों में काफी डिमांड की जा रही है जिस कारण से ही यहां पर यह सभी एरलाइंस कंपनियां अपनी उड़ानों को चालू करने की कोशिश कर रही हैं जैसे-जैसे परमिशन मिलती जाएगी वैसे-वैसे दरभंगा एयरपोर्ट से दूसरी एयरलाइंस कंपनियां भी अपनी उड़ानों को चालू कर सकेंगे।

मुंबई एयरपोर्ट पर क्वारंटाइन के नए नियम, ट्रेवलिंग से पहले आपको ये सभी तैयारियां करना जरुरी है

इंडिगो एयरलाइन्स आज से 17 जनवरी तक 877 रुपये का टिकट सेल आफर कर रही है, जल्दी करें।

Travel without Quarantine passengers, coming from UK to India

 

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *