Press "Enter" to skip to content

कोलकाता एयरपोर्ट से अंतराष्ट्रीय उड़ाने शुरू हुई, एक दिन में आई 4 फ्लाइट।

भारत के कोलकाता एयरपोर्ट पर 1 दिन में 4 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट के जरिए 355 पैसेंजर भारत आए।

Kolkata Airport Flight पर लॉक डाउन के समय से ही अंतरराष्ट्रीय उड़ाने बंद थी जिसको लेकर लगातार लोगों में गुस्सा और आक्रोश भरा हुआ था कि कोलकाता एयरपोर्ट से अंतरराष्ट्रीय उड़ाने क्यों नहीं चालू हो रही है।

क्योंकि यहां पर पच्चिम बंगाल की सरकार अंतरराष्ट्रीय उड़ानों खोलने की अनुमति नहीं दे रही थी जहां देश के बाकी राज्य अपने यहां पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की अनुमति दे रहे थे वहीं कोलकाता के लोग दूसरे राज्यों के एयरपोर्ट पर जाकर वहां से ट्रैवल करके अपने घरों की तरह पहुंच रहे थे।

लेकिन अब हालात बदल रहे हैं और बाकी बचे हुए लोगों के लिए अच्छी खबर आ गई है जो लोगों भी अब आने वाले समय में कोलकाता एयरपोर्ट पर ट्रैवल करने वाले है उन लोगों के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ानें कोलकाता एयरपोर्ट से शुरू हो चुकी हैं।

04 अक्टूबर 2020 को कोलकाता एयरपोर्ट पर 4 अंतरराष्ट्रीय उड़ानें दूसरे देशों से आई हैं एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया का लेटेस्ट ट्वीट है जहां पर उनहोने इस बात की जानकारी दी है कि कोलकाता एयरपोर्ट पर लंदन, दोहा और दुबई जैसे शहरों से 4 फ्लाइट अब तक आ चुकी हैं।

इन चार फ्लाइट्स के माध्यम से 355 पैसेंजर्स को देश में लाया गया है।

आपको बताना चाहेंगे कि यहां पर कोलकाता एयरपोर्ट के द्वारा यह जानकारी दी गई है कि वह पूरी सेफ्टी सिक्योरिटी के साथ पैसेंजर्स को हैंडल कर रही हैं और आने वाले समय में कोलकाता एयरपोर्ट पर और अंतरराष्ट्रीय उड़ानें ऑपरेट होने की उम्मीद है जिसको लेकर कोलकाता एयरपोर्ट पूरी तरीके से तैयार है।

यदि आप भी आने वाले समय में कोलकाता एयरपोर्ट पर ट्रेवल करने वाले हैं तो फ्रेंड अब आपको अवश्य ही जल्दी से जल्दी फ्लाइट कोलकाता एयरपोर्ट के लिए मिलनी शुरू हो जाएंगी।

Hardeep Singh Puri Interview, Latest News to Start The International Flights

भारत ने शुरू किया ओमान के साथ नया एयर बबल्स एग्रीमेंट, ओमान में जाने की पूरी गाइड लाइन

Germany ने Air India की सभी उड़ानों को 14 अक्टूबर तक बंद किया।

Unlock 5 : Why Indian Govt Stop International Flight till 31 Oct. When Will Start Regular International Flights

 

More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *