कुवैत में आया कोरोना वायरस का वैक्सीन, कुवैत में इंटरनेशनल फ्लाइट्स भी शुरू होने वाली है

Kuwait Flights News

Spread the love

कुवैत में कोरोना वायरस का वैक्सीन

कुवैत की सरकार की तरफ से लेटेस्ट किए गए अनाउंसमेंट के बारे में की बीते कल कुवैत की सरकार ने कुवैत में भी फाइजर वैक्सीन का अप्रूवल दे दिया है यानी कि अब कुवैत में रहने वाले लोगों को बहुत ही जल्दी फाइजर वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी।

वैक्सीन का अप्रूवल कुवैत से पहले यूके, सऊदी अरेबिया, कैनेडा, और बहरीन जैसे देशों ने दे दिया है और यूके ने तो अपने आप पर इस वैक्सीन का इस्तेमाल आम लोगों पर भी शुरू कर दिया है आपको बताना चाहेंगे कि सऊदी अरेबिया भी बहुत जल्दी यह वैक्सीन आम लोगों के लिए शुरू कर रहा है और अब कुवैत का नंबर आ गया है और कुवैत में रहने वाले लोगों को भी अब यह वैक्सीन लगने वाली है।

कुवैत में इंटरनेशनल फ्लाइट्स

यदि बात करें कुवैत में इंटरनेशनल फ्लाइट्स के बारे में तो उसके अनुसार कुवैत की सरकार ने अपने यहां पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की अनुमति दे दी है और दूसरे देशों से लोगों को आने की अनुमति भी कुवैत में दी जा रही है आपको बताना चाहेंगे कि बीते कल इजिप्ट को भी इस लिस्ट में शामिल कर लिया गया है और जो लोग भी इजिप्ट से कुवैत जाना चाहते थे वह सभी लोग ट्रेवल कर सकते हैं इस समय कुवैत की सरकार ने 600 Domestic worker की लिमिट लगा रखी है यानी कि 1 दिन में कुवैत में केवल 600 Domestic worker ही जा सकते हैं जिससे कि क्वॉरेंटाइन और उनके रहने से जुड़ी हुई किसी भी तरीके की कोई भी समस्या ना हो।

Indigo Airlines started Flights Ticket Booking from India to Saudi Arabia

इसके अलावा आपको बताना चाहेंगे कि कुवैत की सरकार की तरफ से फ्लाइटके के किराया को लेकर क्वॉरेंटाइन के खर्चे तक का फैसला वहां की सरकार ने किया हुआ है।

आपको को कुवैत में किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी क्योंकि कुवैत की सरकार ने वहाँ पर सब कुछ फिक्स किया हुआ है। बात करें भारत की तो भारत से अभी दिसंबर महीने में कुवैत के लिए बुकिंग नही हो रही हैं जनवरी महीने से इसकी बुकिंग भारत के लिए शुरू हो रही हैं।

 

Kolkata-Delhi direct flights allowed with immediate effect : West Bengal

United Airlines announce daily Delhi-Chicago nonstop flights


Spread the love
Recent Posts