Press "Enter" to skip to content

Jet Airways Revival, Jet Airways Committee of Creditor Meets for Final Resolution Plan.

Spread the love

Loading...

Jet Airways Revival – आप जानते होंगे कि जेट एयरवेज जो कि कभी भारत की सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी हुआ करती थी, लेकिन कभी किसी ने नहीं सोचा था कि इस एयरलाइन कंपनी की ऐसी हालत हो जाएगी।
लेकिन समय बदलते टाइम नहीं लगता और आज जेट एयरवेज की हालत ऐसी है कि लोग अभी भी इसके चालू होने का इंतजार कर रहे हैं और जेट एयरवेज के लिए नए मालिक की तलाश कर रहे हैं।

मौजूदा समय की बात करें तो जेट एयरवेज में इस समय दो bidders ने अपनी बोली लगा रखी है।

दोनों bidders ने हाल ही में जेट एयरवेज को चालू करने के लिए अपना  Resolution plan जेट एवरेज के committee of creditor को सबमिट किया था।

लेकिन जेट एयरवेज के committee of creditor ने उस Resolution plan को accept नहीं किया । बीते कल दोबारा फिर से जेट एयरवेज को लेकर committee of creditor ने मीटिंग किया

उम्मीद है कि इन दोनों में से 1 या तो फिर दोनों bidders अपना revised resolution plan committee of creditor को सबमिट कर देंगे।

पहला bidder जो हैं उसके consortium में Haryana-based Flight Simulation Technique Centre है और, Mumbai-based Big Charter और इसके अलावा Abu Dhabi की Imperial Capital Investments शामिल है।

और दूसरे bidders में भी consortium में शामिल है।  Kalrock Capital और Murari Lal Jalan.

Loading...

Also Read- New Traveling Rules Issued by UAE Authority For All Indian Traveller

Latest Flight Status of Domestic Airlines in India

Hyderabad Airport to have touch-less elevator –

दुबई से भारत आने के लिये अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की नई लिस्ट।

यदि इन दोनों में से किसी एक के resolution plan को committee of creditor ने accept कर लिया तो अवश्य ही जेट एयरवेज को दोबारा से चालू किया जा सकेगा और आने वाले समय में जेट एयरवेज फिर से आसमान की ऊंचाइयों में रहेगा।

उम्मीद है कि अगले 1 से 2 दिन में जेट एयरवेज को लेकर कुछ अच्छी खबर आ सकती है जैसे ही कोई अच्छी खबर आएगी हम आपको इसको लेकर जरूर बताएंगे

Source News link

Loading...

Spread the love
More from DomesticMore posts in Domestic »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *