Press "Enter" to skip to content

Jet Airways Revival Update, Jet Airways Latest News

Jet Airways Revival Update : कभी भारतीय एयरलाइंस कंपनियों में सबसे बड़ी और सबसे अच्छी एयरलाइंस कंपनी माने जाने वाली जेट एयरवेज आज इंसॉल्वेंसी के दौर से गुजर रही है यहां पर बहुत से पैसेंजर्स ऐसे होंगे जिनका जेट एयरवेज पसंदीदा एलाइंस भी रहा होगा हम आगे आपको जेट एयरवेज से जुड़ी एक महत्वपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं

यहां पर हमारे पास जेट एयरवेज की तरफ से जारी किया गया लेटर है जो कि उन्होंने अभी मौजूदा हालात को देखते हुए अपने सभी स्टेकहोल्डर को लिखा हुआ है।

इस लेटर के अंदर जेट एयरवेज को कितनी रेजोल्यूशन प्लान मिल चुके हैं और यहां पर उन रेजोल्यूशन प्लान का अभी क्या स्टेटस है यह सारी जानकारी इस लेटर के अंदर मौजूद है

Jet Airways
Jet Airways

Jet Airways Revival Update :

यहां पर आप देख सकते हैं कि यह जेट एयरवेज की तरफ से जारी किया गया लेटर है जिसमें यह बताया गया है कि जेट एयरवेज अभी इंसॉल्वेंसी के दौर से गुजर रही है और यहां पर यह भी लिखा गया है कि जेट एयरवेज को इसमें अभी तक 2 resolution plan मिल चुके हैं resolution plan वह होता है जब कोई कंपनी जेट एयरवेज को खरीदने के लिए इंटरेस्टेड है और उसने अपना प्लान सबमिट किया हुआ है कि वह किस तरीके से जेट एयरवेज को खरीदेगी।

यहां पर अब committee of creditor के ऊपर यह जिम्मेदारी है कि वह इन दोनों resolution plan में से approve करें कि कौन सा resolution plan अच्छा है, जिससे कि जेट एयरवेज को अच्छी तरीके से रिवाइज किया जा सकेगा।

इसका पूरा का पूरा जिम्मेदारी committee of creditor के उपर ही रहने वाला है, committee of creditor ही इस बात का डिसीजन करेंगे कि किस कंपनी को जेट एयरवेज की बागडोर दी जाएगी।

यदि यहां पर कोई भी resolution plan को 67% की वोटिंग मिल जाती है तो उस resolution plan को एक्सेप्ट कर लिया जाएगा और उस resolution plan को NCLT के आगे रख दिया जाएगा।

यदि NCLT भी उस resolution plan को अप्रूव करती है तो वह resolution plan जिस कंपनी ने सबमिट किया है उस कंपनी को जेट एयरवेज दे दिया जाएगा।

Jet Airways Revival Update

https://airlinestravel.in/

फ्रेंड से यहां पर इस लेटर में यह बात बताई गई है कि अभी चल रहे हैं मौजूदा हालात के कारण इसमें देरी हो रही है कि कौन से resolution plan को फाइनल approve किया जाए इसमें थोड़ा और समय लग सकता है लेकिन जेट एयरवेज के इंसॉल्वेंसी प्रोफेशनल आशीष सासरिया ने बताया है कि बहुत जल्दी रिवाइव कर लिया जाएगा।

फ्रेंड, इस लेटर को देखकर यह जरूर लगता है कि आगे आने वाले समय में जेट एयरवेज का भविष्य उज्जवल hai और जेट एयरवेज जल्द ही आसमान की ऊंचाइयों में फिर से पहुंचने वाला है।

Emirates New International Flights

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *