Press "Enter" to skip to content

Jet Airways Revival Update, Kalrock Capital Confirm they are new Owner for Jet Airways

Jet Airways Revival Update : भारत की कभी सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी रही जेट एयरवेज जिसने अपनी आखिरी उड़ान 19 अप्रैल 2019 को अमृतसर से मुंबई के लिए अपनी उड़ान भरी थी।

अब यहां पर जेट एयरवेज के बंद हुए तकरीबन 18 महीने बाद अब जाकर जेट एयरवेज को लेकर एक अच्छी खबर आ गई है

हम सबकी पसंदीदा एयरलाइंस कंपनी रही जेट एयरवेज अब बहुत जल्दी अपनी उड़ानों को शुरू करने वाली है,

फ्रेंड अभी जो खबर निकल कर सामने आ रही है उस खबर के अनुसार Jet Airways Revival Update के बोली लगाने वाले Kalrock Capital की तरफ से यह जानकारी आ रही है कि उन्होंने जेट एयरवेज की बोली को जीत लिया है और उनको Jet lender की तरफ से फाइनल owner के रूप में सिलेक्ट कर लिया गया है

जेट एयरवेज में Kalrock Capital के अलावा और भी कई bidders ने अपनी बोली लगाई थी जिनमें शामिल हैं हरियाणा के Flight simulation और मुंबई के big Charter जिन्होंने UAE ke investor Imperial Capital के साथ मिलकर बोली लगाई थी।

यदि यहां पर Kalrock Capital की बात माने और वह यदि सही बोल रहे हैं तो अब जेट एयरवेज के नई मालिक Kalrock Capital हैं

Economic times टाइम्स की है नई रिपोर्ट है जहां पर यह साफ-साफ बताया जा रहा है कि कार्लो कैपिटल मैं जेट एयरवेज की बोली जीत ली है और वह जेट एयरवेज के नई मालिक बन चुके हैं।

Kalrock Capital कौन है :

Kalrock Capital एक लंदन based assets management कंपनी है और इसके अलावा उन्होंने पार्टनरशिप यूएई के एक इन्वेस्टर जिनका नाम मुरालीलाल जलान है उनके साथ मिलकर जेट एयरवेज में अपनी बोली लगाई थी।

इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो Kalrock Capital के एक एंप्लोई ने इकोनॉमिक्स टाइम्स से फोन पर बात करके उनको यह जानकारी दी है कि जेट एयरवेज में उन्होंने बोली जीत ली है और अब नए मालिक जेट एयरवेज के कार्लो कैपिटल बन चुके हैं।

लेकिन अभी तक committee of creditors की तरफ से जेट एयरवेज को लेकर कोई भी कंफर्मेशन नहीं आया है कि जेट एयरवेज के नए मालिक कौन हैं और किस ने जेट एयरवेज की बोली जीती है इसमें हो सकता है कि आज शाम तक या फिर कल तक committee of creditors की तरफ से फाइनल कन्फर्मेशन आ जाए

 

More from New Flight UpdateMore posts in New Flight Update »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *