कोलकाता एयरपोर्ट से 13 ,14 और 15 अगस्त से इंटरनेशनल फ्लाइट शुरू।

New Bahrain Air Bubbles Agreement

Spread the love

फ्रेंड्स जैसा कि आप सबको पता होगा कि देश के बड़े एयरपोर्ट में गिना जाने वाला एयरपोर्ट कोलकाता एयरपोर्ट पिछले 4 महीने से पूरी तरीके से बंद है जहां पर ना तो डोमेस्टिक फ्लाइट आ रहे हैं और ना ही इंटरनेशनल फ्लाइट। जिससे कि जो लोग विदेशों में फंसे हुए हैं और कोलकाता आना चाहते हैं।

उन यात्रियों को कोलकात्ता आने में बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, तो अब यहां पर कोलकाता एयरपोर्ट से ये खबर आ रही है कि कोलकाता एयरपोर्ट की सरकार ममता बनर्जी यहां पर अब कोलकाता एयरपोर्ट्स से  चार्टर्ड फ्लाइट को आने की परमिशन दे दी है, की विदेशों में फॅसे हुए लोग अपनी फ्लाइट बुक करके कोलकाता आ सकते है ,जिसके बाद यहां पर सभी बड़ी एयरलाइन्स  कंपनियों जैसे कि स्पाइसजेट इंडिगो, गोएयर ,अमीरात जैसी एयरलाइंस कंपनियों के पास बहुत सारे लोगों के रिक्वेस्ट आ रहे हैं कि यहाँ सभी लोग कोलकाता लौटना चाहते हैं। क्योंकि कोलकाता के बहुत से नागरिक इस समय यूएई, सिंगापुर और गल्फ कंट्री में फंसे हुए हैं और जिनको अपने देश लौटने का इंतजार है।

यह भी पढ़े –

भारत में Quarantine नए नियम राज्यों के हिसाब से।

लेकिन अब जाकर वेस्ट बंगाल की सरकार यहाँ पर चार्टर फ्लाइट को आने की पेरमिशन दे चुकी है, और अब यहां पर फाइनली जाकर 13, 14 और 15 तारीख से कोलकाता में चार्टर फ्लाइट आने शुरू हो जाएंगे। सबसे पहले यहां पर चार्टर्ड फ्लाइट यूएई ,दुबई और शारजाह से आ रही है।
अगर आप यहाँ पर चार्टर फ्लाइट बुक करके आ रहे है

तो फ्रेंड से यहां पर एक जरूरी खबर यह है कि कोलकाता में आने से पहले आप सभी का कुछ बातों का ध्यान रखना पड़ेगा जैसे कि सभी पैसेंजर्स को यहां पर क्वॉरेंटाइन में रहना जरूरी रहेगा। इसके अलावा केवल वही पैसेंजर कोलकाता आ सकते हैं जिनका कोरोना पीसीआर टेस्ट हुआ होगा और ये पीसीआर टेस्ट 96 घंटे से पहले का नहीं हुआ होना चाहिए।

फ्रेंड अभी के लिए कोलकाता से यहीं एक अच्छी खबर है की आने वाले 13,14 और 15 को चार्टर फ्लाइट आ रही है उम्मीद है कि आगे चलकर कोलकाता की राज्य सरकार और भी अधिक इंटरनेशनल फ्लाइट को आने की परमिशन देगी जिससे कि वहां पर आने वाले पैसेंजर्स आसानी से यहाँ पर आ सकेंगें।

DGCA का नया नोटिफिकेशन आया अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करने को लेकर।

मुंबई एयरपोर्ट से एक जरूरी जानकारी आपके ट्रेवल को लेकर।


Spread the love
Recent Posts