Press "Enter" to skip to content

Kolkata Airports को बंद क्यों किया गया? और ये कब तक चालू हो सकता है!

Last updated on 12 August 2020

Spread the love

Loading...

Kolkata Airports – फ्रेंस आपको पता ही होगा कि Kolkata Airports से  डोमेस्टिक फ्लाइट को 6 शहरों के लिए बंद कर दिया गया है, यदि आपको नहीं पता तो आपको बता दें यहां पर Kolkata Airports को आने वाली 6 जुलाई से बंद किया जा रहा है

यहां पर वेस्ट बंगाल सरकार का यह डिसीजन कहीं से भी समझ में नहीं आ रहा है जहां पर सभी देश और सभी जगहों पर धीरे-धीरे लॉकडाउन को हटाने की बात हो रही है वहां पर Kolkata Airports से इस तरह की खबर आना सच में शॉकिंग है !
यहां पर लोग यह एक्सपेक्ट कर रहे थे कि आने वाले समय में Kolkata Airports से रेगुलर इंटरनेशनल फ्लाइट स्टार्ट हो जाएंगी और इसके साथ धीरे-धीरे सब नॉर्मल हो जाएगा लेकिन आपको बताना चाहिए, यहां पर लोगों की उम्मीदों से ठीक उल्टा हो रहा है, और Kolkata Airports को देश के 6 बड़े एयरपोर्ट से अभी फिलहाल के लिए उड़ानों को बंद कर दिया गया है। यह 6 बड़े एयरपोर्ट जिनके नाम है दिल्ली, मुंबई, पुणे नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद ।

आपको बता दे की आने वाले समय में यह रिस्ट्रिक्शन 6 जुलाई से लेकर 19 जुलाई तक रहने वाली है। फ्रेंड इस डिसिजन के बाद बड़े लेवल पर फ्लाइटओ के टिकटों की कैंसिलेशन होगी और फिर से लोगों का पैसा दोबारा से एयरलाइंस कंपनी के पास फस जाएगा जिनको कि अब वहां से वापस ले पाना काफी मुसीबत भरा काम रहेगा।

Loading...

आपको बताना चाहेंगे कि इससे पहले भी जब 25 मई से फ्लाइटों की शुरुआत करनी थी उस समय भी Kolkata Airports ने समय पर अपनी फ्लाइटों की शुरुआत नहीं करी और 25 मई कि जगह Kolkata Airports ने यहां पर 1 जून से अपनी फ्लाइटों की शुरुआत करी, जिससे कि जिन लोगों को भी कोलकाता पहुंचना था उन लोगों को यहां पर काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।

आपको बताना चाहेंगे कि इस मुसीबत के समय में भी हमारी सरकारों के द्वारा यहां पर पॉलिटिक्स खेला जा रहा है, और कोई भी इस समय आम इंसान के बारे में नहीं सोच रहा है

कहने का मतलब है कि लोग कोरोना से कम और लॉकडाउन से ज्यादा मर रहे है, यहां पर West Bengal की सरकार को भी साउथ इंडिया के दूसरे राज्यो से कुछ सीखना चाहिए, जैसे केरल की सरकार अपने लोगों को देश में बुला रही हैं वैसे ही यहां पर कोलकाता, यूपी और बिहार जैसे राज्यों को भी अपने लोगों को अपने राज्य में बुला लेना चाहिए।

Loading...

Spread the love
More from DomesticMore posts in Domestic »
More from InternationalMore posts in International »
More from Visa and Travel UpdatesMore posts in Visa and Travel Updates »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *