नवी मुंबई एयरपोर्ट को जल्दी से पूरा करने के लिए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने रिपोर्ट मांगी

नवी मुंबई एयरपोर्ट

Spread the love

मुंबई के पास बनने वाला दूसरा बड़ा एयरपोर्ट जो की नवी मुंबई एयरपोर्ट है जिसके बनने से पहले से ही विवाद चलता हुआ आ रहा है।

नवी मुंबई एयरपोर्ट को को बनाने के लिए कई बार तारीख को बदला जा चुका है क्योंकि हमेशा नई मुंबई एयरपोर्ट के बनने में नई-नई प्रॉब्लम्स आती रहती हैं।

पिछले कुछ समय से नई मुंबई एयरपोर्ट पर होने वाला काम काफी धीमी गति से चल रहा था जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने खुद नवी मुंबई एयरपोर्ट को लेकर रिपोर्ट मांगी है और इस एयरपोर्ट को बनाने में जो लोग भी शामिल हैं उनसे रिक्वेस्ट करी है कि इस एयरपोर्ट को जल्दी-जल्दी पूरा किया जाए।

आपको बताना चाहेंगे कि इस एयरपोर्ट को बनाने का काम GVK ग्रुप कर रहा था लेकिन अब जो खबर निकल के सामने आ रही है उसके अनुसार GVK ग्रुप से यह काम निकालकर अदानी ग्रुप के पास जा पहुंचा है।

जिस कारण से यह आशंका लग रही थी कि फिर दोबारा से नई मुंबई एयरपोर्ट के बनने का काम रुक सकता है जिसको देखते हुए ही महाराष्ट्र के सीएम ने एक अर्जेंट मीटिंग रखकर इस एयरपोर्ट को लेकर सभी अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी है।

और जितने भी लोग इस एयरपोर्ट को बनाने में शामिल हैं उन सभी लोगों से बात की है कि इस एयरपोर्ट को जल्दी से जल्दी पूरा किया जाए क्योंकि इस एयरपोर्ट के बनने में पहले ही 5 साल की देरी हो चुकी है।

21 देशों से शुरू हुई है नई एयर बबल्स (New Air Bubbles Agreement) के तहत अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

Traveling Rules for Passengers Traveling to these countries

Saudi ने खोला उमराह का तीसरा फेस

New update from DGCA

Rules for all International Passengers


Spread the love
Recent Posts