Press "Enter" to skip to content

New 236 Flights from Gulf Countries, टिकट बुक कैसे करें।

Last updated on 12 August 2020

यहाँ पर हम आपको बताना चाहेंगे कि 236 Flights from Gulf Countries की घोषणा हो चुकी है, आप में से बहुत सारे लोगों के कमेंट आ रहे थे कि सऊदी से फ्लाइट नहीं है तो फ्रेंड से यहां पर अब आपकी भी मांग पूरी की जा रही है और यहां पर नई फ्लाइटों की घोषणा की जा चुकी है जिसमें की अब jeddha, दम्माम और रियाद से भी 50 फ़्लाइट की घोषणा हो चुकी है.

यहां पर आपको जो नई फ्लाइटों की लिस्ट है वह आपके सामने दिख रही होगी यह सभी के सभी फ्लाइट सऊदी अरब से रहने वाली हैं जो कि आने वाले समय में देश में आएंगी ।

इसके अलावा फ्रेंड बात करें बुकिंग के लिए तो अभी यहां पर यह जानकारी निकलकर सामने आ रही है कि इसके लिए आपको एंबेसी से  परमिशन लेने की जरुरत नही पड़ेगी । आप अपनी टिकट की बुकिंग एयर इंडिया के ऑफिस से करा सकते हैं।

हम उम्मीद कर सकते हैं कि आप में से जितने लोग भी देश में आना चाहते हैं वह सभी लोग अब इन टिकटों की बुकिंग करके देश में आ सकते हैं

Friend  इस समय  जो  लोग भी गल्फ कंट्री में फंसे हुए हैं उन लोगों के लिए यहां पर लगातार खुशखबरी आ रही है आपके यहां पर बताना चाहेंगे कि एयर इंडिया ने अभी हाल ही में ट्वीट करके यह जानकारी दी है कि वह इस समय 236 नई फ्लाइटों की अनाउंसमेंट कर रहा है आपको बताना चाहिए कि यह 236 नई फ्लाइट अगले 15 दिन में उड़ने वाली है जो कि सभी की सभी भारत में आएंगी ।

Air India - India Flight Status

यहां पर हम आपको बताना चाहेंगे कि इन 236 फ्लाइटों के माध्यम से 40,000 से लेकर 50000 लोगों को देश में लाया जा सकेगा इसका मतलब यह रहेगा कि आप इस समय दुबई, शारजाह, आबू धाबी, मस्कट, बहरीन, दम्माम या रियाद इनमें से किसी भी लोकेशंस में हैं तो आप यहां पर आसानी से अपनी टिकट की बुकिंग करके देश में आ सकते हैं।

Flights from Gulf Countries – आने वाले समय में उम्मीद है कि और भी अधिक फ्लाइटों की घोषणा की जा सकती है

Mumbai Airport Traveling Guidelines

Air India New Flights

More from InternationalMore posts in International »
More from New Flight UpdateMore posts in New Flight Update »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *