अगला एयर बबल्स शुरू होगा इन देशों के साथ!

UAE Dubai New Flight list

Spread the love

देश में रेगुलर इंटरनेशनल फ्लाइट को अभी हाल फिलाल चालू नहीं किया जा रहा है लेकिन यहां पर भारत सरकार एयर बबल्स के माध्यम से फ्लाइटों को ज्यादा संख्या में चलाने की कोशिश कर रही है

मौजूदा समय की बात करें तो भारत में यूएई के साथ एयर बबल्स की शुरुआत करके ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों की मदद की और यूएई से लोगों को देश में आने और यूएई में जाने में काफी सहायता की।

लेकिन अभी भी इस समय काफी ज्यादा बड़ी संख्या में लोग दूसरे देश में फंसे हुए हैं जहां से लोग ट्रेवल करना चाहते हैं लेकिन फ्लाइटों की कमी होने के कारण लोग ट्रेवल नहीं कर पा रहे हैं।

लोगों की समस्याओं को देखते हुए अब यहां भारत सरकार नए देशों के साथ एयर बबल्स की शुरुआत कर सकती है।

CNBC tv18  की एक न्यूज़ रिपोर्ट के अनुसार भारत बहुत जल्दी केनेडा, यूरोपियन कंट्री, यूके और गल्फ कंट्री के साथ एयर बबल्स की शुरुआत कर सकता है।

इससे पहले भारत ने अमेरिका फ्रांस और जर्मनी के साथ एयर बबल का एग्रीमेंट कर रखा है जिसमें दोनों देशों की एलाइंस कंपनियों को अपनी उड़ानों को ऑपरेट करने की परमिशन दी गई है 

अब इस समय सबसे ज्यादा डिमांड गल्फ कंट्री से है उसके बाद यहां पर कैनेडा और यूरोपियन कंट्री का नंबर आ रहा है है जहां पर सबसे ज्यादा लोग ट्रैवल करना चाहते हैं।

यहां पर उम्मीद है कि भारत सरकार जल्दी से जल्दी इस नए एयर बबल्स की शुरुआत कर देगी जिससे के लोगों को आसानी होगी ट्रैवल करने में।


Spread the love
Recent Posts