ओमान में भी अब फ्लाइट के ऊपर प्रतिबंद लग सकता है।

Spread the love

ओमान – अभी तक फ्लाइटों के ऊपर जो रोक लगी हुई है वह केवल सऊदी अरेबिया और कुवैत इन दोनो  देशों ने ही लगा रखी है लेकिन अभी जो खबर आ रही है ।

उस खबर के अनुसार गल्फ का ये तीसरा देश भी हो सकता है जो कि अपनी उड़ानों के ऊपर प्रतिबंध लगा दे। क्योंकि ओमान अभी तक दुनिया के लगभग सभी देशों से उड़ानों को चालू रखे हुए थी लेकिन अब ओमान इसके ऊपर प्रतिबंद लगा सकता है।

क्योंकि ओमान में अंतरराष्ट्रीय पैसेंजर जितने भी  ट्रेवल करके आ रहे हैं, उन सभी पैसेंजर का करोना का टेस्ट किया जा रहा है ।

लेकिन इसमें सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कई सारे देशों जो पैसेंजर से आ रहे हैं उनमें पॉजिटिव पैसेन्जर्स काफी ज्यादा है।

सऊदी में और प्रतिबंद नहीं लगेगा सऊदी सरकार ने दी ये जानकारी।

तंजानिया से जितने भी पैसेंजर ओमान में आ रहे हैं उनमें से ज्यादातर कोरोनावायरस पॉजिटिव पैसेंजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर 100 में से 18 पैसेंजर से कोरोनावायरस पॉजिटिव देखे जा रहे हैं।

इसके अलावा बात करें ओमान में कोरोनावायरस के केसस की तो ओमान में  337 नए पुराना वायरस के केसस रिपोर्ट किए गए हैं, और ओमान में टोटल एक्टिव कैसेस 6842 तक पहुंच गए हैं।

यदि आप ओमान में ट्रैवल करने वाले हैं तो आप थोड़ा सा सतर्क हो जाइए क्योंकि यह मुमकिन है कि अगले कुछ दिनों में ओमान भी अपनी उड़ानों पर प्रतिबंध लगा सकता है ।

 जब तक कोरोना वायरस की कैसेस कम नहीं होते तब तक आप ओमान या फिर किसी भी गल्फ कंट्री में ट्रैवल करने से बचें ।

जैसे थोड़े से कोरोना कम होते है और फ्लाइट खुल जाती हैं उसके बाद ही आप इन सभी देशों में ट्रेवल करें।

News Link


Spread the love
Recent Posts