Press "Enter" to skip to content

भारत से सऊदी जाने वाले लोगों को दुबई में मिली मदद।

Last updated on 11 January 2021

सऊदी और कुवैत से सीधी उड़ानें चालू ना होने के कारण जिन लोगों को भी सऊदी और कुवैत में ट्रेवल करना था। वह सभी लोग दुबई और यूएई के रास्ते सऊदी और कुवैत में जा रहे थे।

लेकिन यहां पर सऊदी और कुवैत में अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के ऊपर प्रतिबंध लगने के बाद अब सभी लोग यूएई में ही फंस गए है, और जो लोग फंस गए है, उन लोगों के पास रहने और खाने के भी पैसे नहीं है, ऐसे समय में यूएई में रहने वाले कई बिजनेसमैन और कई संस्थाएं मिलकर इन लोगों की मदद कर रही हैं।

इसमें तकरीबन 300 लोगों का पता लग पाया है जो कि भारत से यूएई में गए हुए थे और वहाँ जाकर अचानक से फस गए।

बंगलुरु एयरपोर्ट पर कोरोना रिपोर्ट अब केवल 15 मिनट में

सऊदी और कुवैत में नहीं जा पा रहे हैं तो अब इन सभी फंसे हुए भारतीय लोगों को एक जगह पर इकट्ठा कर लिया गया है। उन सभी के लिए कई बड़े बिजनेसमैन लोगों ने मिलकर इनके लिए रहने और साथ-साथ खाने की भी व्यवस्था करी है जिससे कि यह अगले 2 सप्ताह तक और यूएई में रह सकते हैं।

इतने सारे लोगों के रहने खाने की व्यवस्था करने के लिए कई सारी संस्थाएं सामने आई हैं जिसमें इंडियन कल्चरल फाउंडेशन और आशा ग्रुप के अलावा और भी कई संस्थाएं मिलकर इन लोगों की मदद कर रही हैं। इनके रहने के लिए पूरी की पूरी एक अलग से बिल्डिंग की व्यवस्था की गई है। जिसमें इन लोगों को रखा गया है और इनके रहने के साथ-साथ इनके खाने की भी व्यवस्था कर दी गई है।

News link

More from Lockdown UpdatesMore posts in Lockdown Updates »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *