Press "Enter" to skip to content

Saudi Airlines Flight News, Saudi Airlines Started Flight for 20 Destination

Saudi Airlines Flight News : फ्रेंड मौजूदा समय में भारत से लाखों लोग सऊदी में ट्रैवल करने की कोशिश कर रहे हैं कि वह सभी लोग भारत से सऊदी ट्रेवल करके अपने कामों पर वापस लौट सके लेकिन मौजूदा समय में सऊदी के लिए कोई भी एयरलाइंस कंपनी अपनी उड़ानों को चालू नहीं करी है और साथ ही साथ यहां पर भारत सरकार या फिर सऊदी सरकार की तरफ से Saudi Airlines Flight News उड़ानों को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आ रही है।

अभी-अभी की बड़ी खबर आ रही है अब वह सऊदी एयरलाइंस को लेकर आ रही है सऊदी एयरलाइंस की तरफ से एक नई जानकारी आई है जिसके अनुसार सऊदी एयरलाइंस दुनिया के 20 डेस्टिनेशन पर अपनी उड़ानों को चालू कर रही है आपको बताना चाहेंगे कि इन 20 डेस्टिनेशन में दुनिया के कई देश शामिल हैं।

इन 20 डेस्टिनेशन में middle East, Europe, USA Asia, Africa के कई डेस्टिनेशन शामिल है।

इन लोकेशंस में अम्माम, दुबई, एब्सर्डम, फ्रैंकफोर्ट, इस्तांबुल, लंदन, मैरिड, पेरिस, वॉशिंगटन, इस्तांबुल जकार्ता कराची, कुआला लंपुर, मनिला जैसे 20 डेस्टिनेशन शामिल हैं।

Saudi Airlines Flight News

लेकिन फ्रेंड से यहां पर जो सबसे बुरी बात है वह यह है कि इन 20 डेस्टिनेशन में भारत का नाम शामिल नहीं है भारत का एक भी शहर में सऊदी एयरलाइंस अपनी फ्लाइट को चालू नहीं कर रही है।

यहां पर जो अच्छी खबर है वह यह है कि सऊदी एयरलाइंस ने यह लिस्ट केवल और केवल अक्टूबर महीने के लिए ही जारी करी है अभी भी नवंबर महीनों की उड़ानों को लेकर कोई भी जानकारी नहीं आई है।

इसके साथ-साथ आपको बताना चाहेंगे कि नवंबर महीने में सऊदी एयरलाइंस अभी भी भारत के कई लोकेशंस के लिए अपने फ्लाइटों की बुकिंग ले रही है

लुफ्थांसा एयरलाइन शुरू करेगी भारत के लिए नई उड़ान! एयर बबल्स के माध्यम से कई नए देश भी होंगे शामिल

इंटरनेशनल फ्लाइट कब चालू होगी, एविएशन मिनिस्टर हरदीप सिंह पुरी का एक बड़ा इंटरव्यू

आज 12 अक्टूबर को शुरू होने वाली अंतरराष्ट्रीय उड़ाने

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *