Saudi Flight News, 800 Bangladeshi are at outside of Saudi Airlines Office

Flight News

Spread the love

Saudi Flight News – भारत सरकार जहां पर सऊदी के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ाने शुरू नहीं कर रही है वही हमारा पड़ोसी बांग्लादेश से सऊदी के लिए उड़ाने शुरू हो चुकी हैं।

लेकिन बांग्लादेश बालों के लिए भी अभी कोई ज्यादा अच्छी खबर नहीं है। क्योंकि जितने भी उड़ाने चल रही हैं वह इस समय लिमिटेड तौर पर ही ऑपरेट हो रही हैं लेकिन सऊदी में जाने वाले लोगों की संख्या काफी ज्यादा है जिस कारण से फ्लाइटों की संख्या कम और लोगों के जाने की संख्या ज्यादा होने के कारण सऊदी एयरलाइंस के सामने लोगों की लंबी-लंबी लाइनें और आपस में लोगों के लड़ने की खबरें भी सामने आ रही हैं।

यह जो भी Saudi Flight News हम आपको बता रहे हैं एक गल्फ न्यूज के हवाले से आई है जहां पर गल्फ न्यूज ने इस बात की जानकारी दी है कि बांग्लादेश में लोगों को आने की परमिशन तो मिल गई है लेकिन फ्लाइटओ के कम होने के कारण लोगों की लंबी-लंबी लाइन है और टिकट की ब्लैक-मेलिंग भी शुरू हो गई है।

बांग्लादेश में कई सारे लोगों ने एयरलाइन्स के ऊपर यह आरोप भी लगाया है कि रिलायंस कंपनी ट्रेवल एजेंटों के साथ मिलकर टिकटों को ऊपर ही ऊपर खरीद के महंगे में बेच रहे हैं और आम लोगों को सऊदी जाने के लिए टिकट नहीं मिल पा रही है।

Saudi Flight News

यह फोटो अभी जो आपको स्क्रीन के सामने दिख रही होगी यह बांग्लादेश की ही फोटो है जहां पर तकरीबन 800 लोगों ने एलाइंस कंपनी के सामने भीड़ लगा रखी है कि उनको फ्लाइट की टिकट दी जाए जिससे वह अपने कामों पर वापस लौट सके।

फ्रेंड ये जो मौजूदा हालात इस समय बांग्लादेश में है आने वाले समय में ऐशे हालात भारत में भी हो सकते हैं जब भारत यहां पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की अनुमति देगा तो अवश्य ही बड़ी संख्या में लोग सऊदी में जाने की कोशिश करेंगे लेकिन फ्लाइटों की लिमिट संख्या होने पर फ्लाइट ओके टिकट महंगी हो सकती है। जिसका आपको पहले से ख्याल रखना पड़ेगा

also read

India to Saudi Flights – Indian Government are considering to start the process including application submission for Haj 2021

Vande Bharat Mission 7 – एयर इंडिया एक्सप्रेस की वंदे भारत मिशन 7 की नई उड़ाने

भारत से सऊदी के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ान क्या अक्टूबर महीने से शुरु हो जाएगी।

Saudi Arabia to extend visas and permits for Bangladeshi workers: Reports


Spread the love
Recent Posts