सऊदी जाने के लिए फ्लाइट की टिकट बुकिंग शुरू हुई, टिकट बुक करें या ना करें?

Saudi Airlines

Spread the love

सऊदी के लिए फ्लाइट की टिकट बुकिंग शुरू हुई

भारत से सऊदी जाने के लिए भारतीय पिछले 9 महीने से इंतजार कर रहे थे कि भारत से सऊदी की उड़ाने चालू हो लेकिन सऊदी को लेकर कोई भी बड़ी जानकारी भारत सरकार या फिर सऊदी सरकार से नहीं आ रही थी

लेकिन इसी बीच आप सऊदी एयरलाइंस की हवाले से जानकारी आ रही है कि उसने अपने फ्लाइटों की टिकट की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है यहां पर सऊदी एयरलाइंस 3 दिसंबर से भारत से फ्लाइट की टिकट की बुकिंग ले रही है।

सऊदी एयरलाइंस के अलावा भारत की स्पाइसजेट भी सऊदी के लिए फ्लाइट की बुकिंग ऑनलाइन दिखा रही है जहां पर सऊदी जाने के लिए मुंबई से स्पाइसजेट अपनी फ्लाइट की टिकट 16 दिसंबर से दिखा रही है, स्पाइसजेट के फ्लाइट का किराया ₹14664 आ रहा है।

यहां पर कुल मिलाकर एक बात तो साफ है कि एयरलाइंस कंपनियों ने दिसंबर महीने में अपनी फ्लाइट की बुकिंग शुरू कर दी है अब यहां पर सवाल यह है कि क्या आपको इन फ्लाइट्स की बुकिंग करनी चाहिए या फिर नहीं।

सऊदी के फ्लाइट की टिकट बुक करें या ना करें

तो फ्रंड्स यहां पर आपको बताना चाहेंगे कि इससे पहले भी इस तरह की खबरें आ चुकी है जहां पर एयरलाइंस कंपनियों ने अपनी फ्लाइटों की बुकिंग पहले शुरू करी थी बाद में सऊदी सरकार या फिर भारत सरकार से परमिशन नहीं मिलने के कारण उन फ्लाइटों को बाद में  cancle  करना पड़ा था।

इसमें नुकसान आम लोगों का होता है जो कि अपने फ्लाइट्स की बुकिंग करा कर बैठे हैं और बाद में उनको एयरलाइंस कंपनियों से रिफंड लेने के लिए परेशान होना पड़ता है।

फ्रेंड हम यहां पर आपको सजेस्ट करेंगे कि आप अभी फिलहाल के लिए फाइनल नोटिफिकेशन का इंतजार करें कि सऊदी सरकार या फिर भारत सरकार से फाइनल कन्फर्मेशन आ जाए कि फ्लाइटों को चालू किया जा रहा है उसके बाद ही आप इन फ्लाइट की बुकिंग करें जिससे कि आपकी फ्लाइट कैंसिल नहीं हो और आपका पैसा सुरक्षित रहे।


Spread the love
Recent Posts