Press "Enter" to skip to content

Saudi flights news, New flights Update from Indian Embassy in Saudi Arabia

Saudi flights news : भारत और सऊदी के बीच में अंतरराष्ट्रीय उड़ाने मार्च महीने से ही बंद है। लेकिन यहां पर एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के द्वारा सऊदी में फंसे हुए लोगों को भारत में लाने का काम किया जा रहा है

इसकी जानकारी खुद सऊदी की एंबेसी ने अभी अभी ये ट्वीट करके जानकरी दी है की 14 अक्टूबर से सऊदी के जेद्दा, रियाद और दम्माम से एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस अपनी कुछ फ्लाइट ऑपरेट कर रही है।

Saudi flights news

Air India और Air India express की उड़ाने भारत के अलग अलग डेस्टिनेशन्स जैसे कि दिल्ली, हैदराबाद, लखनऊ, मुम्बई, कोच्चि, श्रीनगर, अमृतसर जैसे और भी शहरों के लिए अपनी फ्लाइट शुरु कर रही है।

एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस ये दोनों एयरलाइन मिलकर ये उड़ाने 14 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक अपनी फ्लाइट ऑपरेट कर रही है।

इन फ्लाइट की बुकिंग केवल वही लोग कर सकते है जिन्होंने एंबेसी में खुद को रेजिस्टर करवा रखा होगा, केवल वही लोग इसकी टिकट लेकर ट्रेवल कर सकते है।

एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्प्रेस के टिकट की बुकिंग आप ऑनलाइन या फिर ट्रैवल एजेंट या फिर एयर इंडिया के बुकिंग ऑफिस से जाकर कर सकते हैं।

इससे पहले जेद्धा की एंबेसी से भी फ्लाइटों को लेकर जानकारी दी गई थी जिसमें कुछ फ्लाइट की टाइमिंग को बदला गया था। Saudi flights news

Air India New Flights From UAE

इंडिया to Saudi Flight की बुकिंग करे या ना करे।

UAE Visa News – UAE final reminder to all, whose Visa got expired.

 

More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *