दिल्ली- मुम्बई एयरपोर्ट पर केवल 299 रुपये में कोरोना टेस्ट शुरू।

Spread the love

जो लोग भारत से दूसरे देश मे जाने वाले है, उनके लिए यहाँ कोरोना वायरस टेस्ट की फैसिलिटी ₹299 में स्पाइसजेट की सहायक कंपनी स्पाइस हेल्थ लेकर आ रही है। स्पाइस हेल्प के द्वारा कोरोनावायरस टेस्ट पिछले साल 2020 में शुरू कर दिया गया था

 जहां पर ये लोगो का शुरुआत में केवल ₹500 में ही करुणा वायरस का टेस्ट कर रहे थे 

लेकिन अब धीरे-धीरे इसके रेट को और कम करके अब ₹299 कर दिया गया है।

कोरोनावायरस का टेस्ट कराना आपके लिए बिल्कुल आसान है। आपको केवल स्पाइस हेल्थ की वेबसाइट पर जाना है और वहां पर आपको नजदीकी कोरोना टेस्ट का सेंटर चेक करना है। जहां से आप अपना कोरोना टेस्ट करा सकते हैं।

आप अंतरराष्ट्रीय उड़ान से ट्रैवल करने से पहले या फिर आप डोमेस्टिक फ्लाइट से भी ट्रैवल करने से पहले यह कोरोनावायरस का टेस्ट करवा सकते हैं।

 क्योंकि अभी भी भारत के कई राज्य ऐसे हैं जहां पर यदि आप ट्रेवल कर रहे हैं तो आपसे कोरोना वायरस का नेगेटिव रिपोर्ट मांग रहे हैं।

तो ऐसे हालात में आप ज्यादा पैसा देने से बच सकते हैं क्योंकि नॉर्मल कोरोनावायरस टेस्ट का रिपोर्ट कम से कम ₹850 से शुरू हो रहा है। लेकिन वही स्पाइस हेल्थ इस सेवा को केवल ₹300 यानी कि ₹299 में चालू कर रहा है।

इस सेवा का लाभ अभी फिलहाल के लिए केवल ऐसे लोग उठा सकते हैं जो कि दूसरे देश में ट्रेवल करना चाहते हैं।

 यह सेवा का लाभ वह लोग नहीं उठा सकते जो कि दूसरे देश से भारत में आ रहे हैं क्योंकि पैसेन्जर्स को एयरपोर्ट से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होती है 

और एयरपोर्ट पर जो भी टेस्ट करना है। वह एयरपोर्ट अधिकारियों के द्वारा ही किया जाएगा और उसमें आपको कम से कम ₹850 एक कोरोना वायरस टेस्ट का देना पड़ता है।


Spread the love
Recent Posts