Press "Enter" to skip to content

SpiceJet के एक विमान में चूहा घुसा, जिसके बाद यात्रियों ने मचाया हंगामा।

Last updated on 3 October 2020

स्पाइसजेट का एक विमान जो कि पटना-बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रहा था । स्पाइसजेट की फ्लाइट SG 963 में मंगलवार की रात चूहा घूस गया। सभी यात्री उस  विमान पर सवार हो चुके थे।  लेकिन चूहा के इधर-उधर घूमने के दौरान चूहा किसी यात्री के पांव पर चढ़ गया। जब देखा गया तो पता चला कि चूहा विमान में था। उसके बाद देखते ही देखते यात्रियों में अफरातफरी मच गई। यात्री हंगामा करने लगे जब जाके इस मामले को गहराई से लिया।

और तरीबन 180 यात्रियों को उस विमान से उतार दिया गया।जब जाके उस  विमान की तलाशी ली गई और फिर चूहा को उस विमान से भगाया गया। चूहे के कारण विमान तकरीबन एक घंटा रुका रहा फिर सभी यात्रियों को विमान में दुबारा बैठाया गया और तब  फिर जाके विमान  बेंगलुरु के लिए टेकऑफ हुआ।

इस बात की जानकारी विमान में सवार एक यात्री ने दी । जब मीडिया वाले एयरलाइंस के आधिकारिक सूत्रों से इस बात की जानकारी लेनी चाही की विमान में  चूहा कैसे घुसा तो उन्होंने इस बात से इनकार कर दिया कि विमान में चूहा घुसा । लेकिन  उन्होंने ये जरूर बताया कि  विमान में कुछ तकनीकी खराबी के कारण विमान को रोका गया है।


सबसे मेन बात यह था कि विमान में चूहा कैसे घुसा लेकिन इस बात का अभी तक कोई भी खुलासा नहीं हुआ क्योंकि एयरपोर्ट पर जो सीसीटीवी लगा हुआ था उसमें भी देखने पर यह पता नहीं लगा कि चूहा विमान में कैसे घुसा।
इसकी जांच पड़ताल अभी भी चल रही है

Vande Bharat Mission 7, New Flight Started From 20 Countries with Total 881 Flights

दरभंगा एयरपोर्ट से उड़ाने शुरू

दिल्ली एयरपोर्ट न्यूज़

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *