Press "Enter" to skip to content

दरभंगा एयरपोर्ट को लेकर मिथिला के लोगों का इंतजार खत्म, स्पाइसजेट ने शुरू करें अपनी फ्लाइट्स की बुकिंग

Last updated on 22 September 2020

दरभंगा एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की बुकिंग : फ्रेंड्स जिन लोगों को भी दरभंगा एयरपोर्ट के खुलने का इंतजार सालों से था अब उनका इंतजार, खत्म होने वाला है।

क्योंकि स्पाइसजेट ने दरभंगा एयरपोर्ट से अपनी उड़ानों की बुकिंग लेनी शुरू कर दी है यहां पर स्पाइसजेट का बुकिंग भारत के कई शहरों से शुरू कर चुकी है जिसमें दिल्ली मुंबई और बेंगलुरु के नाम शामिल हैं यदि आप इन शहरों में हैं और दरभंगा एयरपोर्ट में ट्रेवल करने वाले हैं तो यह आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि अब स्पाइसजेट की फ्लाइट के माध्यम से अब आप दरभंगा एयरपोर्ट आसानी से जा सकते हैं।

इससे पहले दरभंगा एयरपोर्ट को शुरू करने के काम में लगातार देरी हो रही थी लेकिन अब एवियशन मिनिस्टर हरदीप सिंह पुरी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कोशिशों के बाद दरभंगा एयरपोर्ट पर उड़ानों को शुरू किया जा रहा है।

इससे पहले दरभंगा एयरपोर्ट को चालू करने की डेट लगातार बदलती रही है लेकिन फ्रेंड्स इस बार अब फ्लाइट की टिकट भी बुक होनी शुरू हो गई है जिसके बाद यह विश्वास है कि अब दरभंगा एयरपोर्ट पर उड़ाने इस साल के आखिरी तक अवश्य ही शुरू हो जाएंगी।

स्पाइसजेट अपनी टिकटों की बुकिंग नवंबर के पहले सप्ताह से ले रहा है जिसके किराए की बात करें तो दिल्ली/मुंबई से दरभंगा तक का किराया तकरीबन 3700-3800 तक का पड़ रहा है।

यह न्यूज़ सही में मिथिला वालों के लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि अब सभी मिथिला जाने वाले पैसेंजर दरभंगा एयरपोर्ट के माध्यम से ट्रेवल कर सकेंगे और साथ ही साथ इस समय दिवाली और छठ के उपलक्ष्य में इन उड़ानों के बुकिंग भी काफी जल्दी हो रही है।

Lucknow Airport से Indigo की उड़ाने शुरु

Jet Airways Revival, Jet Airways Committee of Creditor Meets for Final Resolution Plan

कोलकाता एयरपोर्ट पर उड़ानों से बड़ी खबर, पैसेंजर ट्रैफिक पहुंचा पुरानी लेवल तक

दरभंगा एयरपोर्ट यदि पूरी तरीके से चालू हो जाता है तो अवश्य ही यह है बिहार की तरक्की में काफी योगदान देने वाला है पिछले कुछ समय में बिहार में काफी सुधार देखने को मिला है यदि नए एयरपोर्ट का निर्माण होगा तो बिहार में नए रोजगार के अवसर के साथ-साथ नए व्यापार भी स्थापित होंगे।

यदि आप भी इस समय दरभंगा एयरपोर्ट पर ट्रैवल करने की सोच रहे हैं तो अवश्य ही स्पाइसजेट से टिकट लेकर आप ट्रेवल करें।

Source News link

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *