Press "Enter" to skip to content

New international flights starting from 16 July

Last updated on 12 August 2020

फ्रेंड जैसा कि आपको पता होगा और कई मीडिया और कई न्यूज़ चैनलों से भी आपने यह सवाल सुन लिया होगा कि आने वाली 16 जुलाई से यहां पर कई बड़ी इंटरनेशनल एयरलाइंस कंपनियों ने अपनी बुकिंग शुरू कर दी है चाहे वह एतिहाद हो या अमीरात।
सभी बड़ी इंटरनेशनल एयरलाइंस कंपनी जो भारत में सर्विस देती हैं उन बड़ी एयरलाइन कंपनियों ने अपनी सर्विसेस को शुरू कर दिया है।

फ्रेंड यहां पर हम आपको बताना चाहेंगे कि अभी तक गवर्नमेंट से कोई भी ऑफिशियल सूचना नहीं मिली है कि आने वाली 16 जुलाई से देश में इंटरनेशनल फ्लाइट को चालू किया जाएगा ।

तो ऐसे हालात में क्या किया जाए क्या फ्लाइटों को बुक किया जाए या फिर नहीं किया जाए ।
तो फ्रेंड्स हम यहां पर आपको suggest करेंगे कि आप 1 या 2 दिन और वेट कर ले क्योंकि यहां पर आज एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) इंटरनेशनल फ्लाइट को चालू करने को लेकर एक जरूरी मीटिंग करने वाली है।

Emirate new international flights and travels
और इस मीटिंग में शायद इस बात का फैसला ले लिया जाएगा की इंटरनेशनल फ्लाइट को कब से चालू किया जाना है उसके बाद आप अपने टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। यदि फैसला आज नहीं आता है तो आने वाले एक-दो दिन में अवश्य ही आ जाएगा।

तो फ्रेंड  यहां पर आपके ऊपर है या तो आप टिकटों की बुकिंग अभी कर ले या फिर आप अपने टिकटों की बुकिंग करने के लिए एक या 2 दिन और वेट कर ले। क्योंकि ऐसे समय में यदि आपने अपनी टिकटों की बुकिंग कर ली तो  कोई भी एलाइंस कंपनी फुल रिफंड नहीं देगी और वे आपको क्रेडिट ही ऑफर करेगी जिससे कि आपका पैसा एयरलाइंस कंपनी के पास फंस जाएगा और आपको रिफंड मिलने में प्रॉब्लम हो सकती है।

तो आप आज आने वाले मीटिंग के रिज़ल्ट का वैट करे उसके बाद ही अपनी टिकट बुकिंग स्टार्ट करें।

New international flights starting from 24 countries

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *