Press "Enter" to skip to content

भारत से UAE फ्लाइट – ICA अप्रूवल कों हटा दिया गया। UAE-India नई उड़ानों की लिस्ट।

यदि आप आने वाले समय में UAE जाने की तैयारी कर रहे हैं तो यहां पर अब आपको ICA अप्रूवल की जरूरत नहीं पड़ने वाली है

यह जानकारी खुद एयरलाइन्स की तरफ से आई है यहां पर आप एयर इंडिया एक्सप्रेस के द्वारा किया गया यह ट्वीट देख सकते हैं

जहां पर उन्होंने साफ साफ यह बताया है कि अब आपको UAE में ट्रैवल करने से पहले ICA अप्रूवल की जरूरत नहीं पड़ेगी और अब आप बिना ICA अप्रूवल के ही UAE में ट्रेवल कर सकते हैं।

इससे उन लोगों को काफी फायदा हुआ है जिनको भी ICA अप्रूवल नहीं मिल रहा था बहुत सारे लोग यहां पर लंबे समय से इंतजार कर रहे थे कि उनको ICA अप्रूवल मिल जाए जिससे कि वह UAE में ट्रेवल कर सके लेकिन फ्रेंड  यहां पर प्राप्त जानकारी के अनुसार अब आप बिना ICA अप्रूवल के ही ट्रेवल कर सकते हैं

DGCA New Update for International Flight

इसके अलावा आपको UAE ट्रैवल करने से पहले PCR टेस्ट कराना जरूरी है। वह PCR टेस्ट आपका 96 घंटे से पहले का नहीं होना चाहिए यदि आप PCR टेस्ट कराकर ट्रेवल करेंगे तो आप वहां पर क्वॉरेंटाइन से भी बच् जाएंगे।

इससे पहले भारत ने UAE के साथ एयर बबल्स एग्रीमेंट साइन कर लिया था जो कि 12 जुलाई से 26 जुलाई तक के लिए चला था और इस बीच में दोनों देशों की एलाइंस कंपनियों ने अपनी अपनी उड़ानों को शुरू किया था जिसमें बहुत से लोगों को भारत में आने का मौका मिला और बहुत से लोगों को भारत से UAE में भी गए लेकिन यह सभी लोग ICA अप्रूवल के साथ गए थे।

लेकिन फ्रेंड्स अब इस एयर बबल्स एग्रीमेंट को अगस्त महीने में भी आगे के लिए बढ़ा दिया गया है जिसके तहत अब यहां पर जो लोग भी भारत से UAE में जाना चाहते हैं या फिर UAE से भारत में आना चाहते हैं वह बिना किसी अप्रूवल या फिर बिना किसी रजिस्ट्रेशन के ही ट्रैवल कर सकते हैं।

अब यहां पर आपको UAE से भारत आने के लिए और भारत से UAE जाने के लिए फ्लाइटओं की लिस्ट की देख लेते है।

Air India Express Flight List

More from InternationalMore posts in International »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *