Press "Enter" to skip to content

यूएसए (USA) जाने वाले सावधान, नई सरकार ने USA आने वाले पैसेन्जर्स के लिए नया नियम बना दिया।

Spread the love

Loading...

जैसे ही USA में डोनाल्ड ट्रंप की सरकार गई और नई सरकार जोए बिडेन की आई।उसके बाद अब ट्रैवल के नियम भी बदल रहे हैं। आने वाली 26 जनवरी के बाद यूएसए (USA) में ट्रेवल के नियम पूरी तरीके से बदलने वाले हैं ।

अभी तक यूएसए (USA) की सरकार ने दुनिया के सभी देशों से आने वाले पैसेंजर्स के लिए कोरोनावायरस का नेगेटिव रिपोर्ट को लाना कंपलसरी नहीं रखा था। केवल और केवल यूके से आने वाले पैसेंजर्स के लिए यह नियम था कि वह अपने साथ करोना का  नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आएंगे उसके बाद ही वह पैसेन्जर्स यूएसए (USA) में एंट्री कर सकते हैं।

लेकिन अब यहां पर नए नियम के तहत दुनिया के सभी देशों को इस लिस्ट में शामिल कर लिया गया है यानी कि यदि आप किसी भी देश से यूएसए में एंट्री करते हैं या अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के माध्यम से यूएसए में ट्रैवल करते हैं तो आपको अपना करोना का नेगेटिव रिपोर्ट लेकर ट्रेवल करना अनिवार्य है।

अमेरिका के नए राष्ट्रपति जॉए बिडेन अब कोरोनावायरस को पूरी तरीके से खत्म करने के लक्ष्य से आगे बढ़ रहे हैं। इसी को देखते हुए यह बड़ा फैसला लिया गया है ताकि अमेरिका में और कोरोना वायरस को फैलने से आगे रोका जा सके।

विस्तारा की मुम्बई से शारजाह के लिए नई उड़ाने 24 जनवरी से शुरु।

अभी तक दुनिया के बहुत सारे देशों में नए कोरोनावायरस के कैसेस रिपोर्ट किये जा चुके है ।जिनमें साउथ अफ्रीका, यूके, नीदरलैंड और यूरोप के और भी कई सारे देश शामिल है।

Loading...

इन सभी देशों में नया कोरोनावायरस काफी तेजी से फैल रहा है यदि ये कोरोनावायरस यूएसए ( USA) में आ जाता है तो इसका बहुत बुरा असर देखने को मिल सकता है।

आप यहां पर अवश्य सोच रहे होंगे कि जब वैक्सीन आ गई है और वैक्सीन नए कोरोनावायरस के ऊपर भी कारगर है। तो फिर यहां पर दुनिया के सभी देश क्यों डरे हुए हैं, ओर क्यों अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को पूरी तरीके से चालू नहीं कर रहे हैं।

GoAir 1 million ticket sales at fares starting from ₹859 for domestic flights

यहां पर जो वैक्सीन आई है। उसको पूरी तरीके से लगने में थोड़ा समय लग रहा है, क्योंकि यह वैक्सीन  दो चरणों में लगाई जा रही है और अभी भी पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं बन पा रही है कि सभी लोगों को एक साथ वैक्सीन लगाई जा सके।

इसलिए सरकार ट्रेवल के नियम को कड़ा कर रही है जिससे कि एक देश में यदि कोई कोरोनावायरस फैला हुआ है उसको दूसरे देश में जाने से रोका जा सके।।

Loading...

Spread the love
More from InternationalMore posts in International »
More from Visa and Travel UpdatesMore posts in Visa and Travel Updates »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *