Press "Enter" to skip to content

वंदे भारत मिशन 9 की 1717 उड़ानों की नई लिस्ट।

Spread the love

Loading...

जो लोग इस समय दूसरे देशों से भारत में आने वाले हैं , उन लोगो के लिए वंदे भारत मिशन 9 की नई लिस्ट आ गयी है। जहाँ से अभी तक रेगुलर उड़ाने नहीं शुरु हुई है।

लेकिन अभी भी भारत सरकार उन देशों से अपने अंतरराष्ट्रीय उड़ाने एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के माध्यम से फ़्लाइट को चालू कर रही है ।

जिससे कि उन देशों में यदि  कोई भारतीय फंसा हुआ है और उसको भारत आना है, तो वह वंदे भारत मिशन की उड़ानों के माध्यम से भारत में आ सकता है इसको लेकर अभी हाल ही में मिनिस्ट्री ऑफ एक्सटर्नल अफेयर्स की तरफ से नई लिस्ट जारी की गई है और यह नई लिस्ट 17 जनवरी को आई है।

Loading...

इस लिस्ट में टोटल कुल मिलाकर 1717 फ्लाइट है। जो कि दुनिया के अलग-अलग देशों से भारत के अलग-अलग शहरों में आ रही है यदि आप इस समय दूसरे देशों में है,और भारत आना चाहते हैं तो इस लिंक पर जरूर जाएं और चेक करें कि उस देश से यानी कि जिस देश में आप हैं वहां से कितनी फ्लाइट है जो भारत के लिए आने वाली है आप इन फ्लाइट ओके टिकट की बुकिंग भी एयर इंडिया या फिर एयर इंडिया एक्सप्रेस से बात करके करवा सकते हैं।

क्योंकि अब वंदे भारत मिशन की उड़ानों की फ्लाइट की बुकिंग करना काफी आसान है। इसके लिए आपको किसी भी एंबेसी से या फिर कहीं से अप्रूवल लेने की जरूरत नहीं होती। आप सीधे एयर इंडिया की वेबसाइट पर जाकर या फिर एयर इंडिया के कॉल सेंटर से या फिर एयर इंडिया के बुकिंग ऑफिस में भी जाकर इन फ्लाइट के टिकट की बुकिंग करवा सकते हैं और आप भारत के लिए ट्रैवल कर सकते हैं।

वंदे भारत मिशन 9 की पूरी लिस्ट

Loading...

Spread the love

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *