Press "Enter" to skip to content

Reality of Vande Bharat Mission Exposed or Loot by Air India

Last updated on 12 August 2020

आज हम Vande Bharat Mission रियलिटी आप सबके सामने रखने वाले है ! लोगों की मजबूरी का फायदा कैसे उठाते हैं यदि यह बात किसी से सीखना है तो वह हमारी भारत सरकार से सीखना चाहिए, Vande Bharat Mission के बारे में जानना इसलिए भी जरुरी है की आज कल सभी लोगो को Vande Bharat Mission से ही देश में लाया जा रहा है

आप जरूर सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों बोल रहे हैं तो फ्रेंड से यहां पर आपको बताना चाहेंगे कि हमारी सरकार ने Vande Bharat Mission के नाम का एक बिजनेस खुला हुआ है जिसमें कि लोगों को उनके घर पहुंचाने के नाम पर उनसे डबल से ट्रिपल रकम वसूली जा रही है

फ्रेंड यहां पर यह खबर हम खुद से बनाकर नहीं बोल रहे हैं अब यह खबर खुद यहां पर बड़े मीडिया चैनल और बड़े न्यूज़ चैनल भी रिपोर्ट कर चुके हैं जहां पर उन्होंने एयर इंडिया और भारत सरकार के इस फ्रॉड को साफ-साफ दिखाया है।

Air India International Flights to India
Vande Bharat Mission

आपको बताना चाहेंगे कि भारत सरकार अवश्य ही अच्छा काम कर रही है की लोगों को उनके घर तक पहुंचा रही है लेकिन फ्रेंड यहां पर उनके घर पहुंचाने के साथ-साथ उनको पूरी तरीके से लूटा भी जा रहा है आपको यहां पर हम प्रूफ के साथ दिखाने वाले हैं कि यह सब कैसे हो रहा है।

मनीकंट्रोल की न्यूज़ में यह बताया गया है कि जो टिकट का किराया पहले दिल्ली से न्यूयॉर्क  एयर इंडिया 1,00,000 से अधिक अमाउंट चार्ज करती थी वहीं अब जब अमेरिका की एयरलाइन्स कंपनी यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपनी फ्लाइटों की शुरुआत शुरू करी तो उसने केवल यहां पर 57,000 से लेकर 60,000 रुपए के बीच में अपनी टिकटों की प्राइस रखी।

जब भी यहां पर सवाल उठते रहे हैं एयर इंडिया Vande Bharat Mission के टिकटों के प्राइस को लेकर उस समय खुद हरदीप सिंह पुरी सामने से आकर यह बोलते थे कि एयर इंडिया यहां पर एक तरफ से खाली उड़ान भर्ती है जिस कारण से एयर इंडिया अपने टिकटों की प्राइस को महंगा रख रही है। और एयर इंडिया का प्राइस बाकी सभी दूसरी एयरलाइंस कंपनियों के मुकाबले काफी कम है।  लेकिन यहां पर आपको बताना चाहेंगे कि यूनाइटेड एयरलाइंस बाहर की एयरलाइन्स कंपनी है लेकिन फिर भी अपने टिकटों की प्राइस को कम रखी हुई है।

Air India International Flights
Vande Bharat Mission

आपको बताना चाहेंगे कि जैसे ही यूनाइटेड एयरलाइंस ने अपने टिकटों की प्राइस को 60,000 से 70,000 के बीच में किया वैसे ही यहां पर एयर इंडिया ने भी अपने टिकटों के प्राइस में 20 से 30 % की गिरावट कर दी है लेकिन अभी भी एयर इंडिया,  यूनाइटेड एयरलाइंस से काफी महंगी टिकट बेच रही है।

यहां पर हम यह नहीं बता रहे हैं की एयर इंडिया Vande Bharat Mission ही अकेले यहां पर आप सभी को लूटने का काम कर रहे है यहां पर यह काम बड़े लेवल पर किया जा रहा है और इसके पीछे काफी बड़े लोग शामिल हो सकते हैं।

Quarantine Rules

हम आपको ये भी बताना चाहेंगे कि आपको इन सब बातों की जानकारी कोई दूसरा न्यूज़ चैनल नहीं देता है जो यहां पर हम आपको इस पोस्ट में बता रहे है, हम यहां पर हम आपको बताना चाहते है जो चीज गलत है वह चीज गलत है ।
यदि यहां पर भारत सरकार गलत तरीके से आप को लूट रही है वह पूरी तरीके से गलत कर रही है, यहां पर रेगुलर इंटरनेशनल फ्लाइट चालू ना करने के पीछे भी यही बड़ा कारण हो सकता है कि एयर इंडिया यहां पर मोटा पैसा कमा रही है जिससे कि एयर इंडिया को यहां पर प्रॉफिट में लाया जा सके।

क्योंकि आपको पता ही होगा कि देश की नेशनल carrier एयरलाइन एयर इंडिया पिछले कई सालों से घाटे में चल रही है और इस समय एयर इंडिया को सरकार बेचने की कोशिश भी कर रही थी जो कि अभी तक कोई भी एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया को खरीदने में सफल नहीं हो पाई है।

यदि यहां पर एयर इंडिया को सरकार इस करोना के समय में प्रॉफिट में ले आती है तो हो सकता है कि इस साल के खत्म होते-होते एयर इंडिया को सरकार बेच सकें, आप यहाँ नीचे दिए हुए लिंक पर क्लिक करके इसकी पूरी जानकारी ले सकते है ! जहा पर Reality of Vande Bharat Mission के बारे में बताया गया है!

https://www.moneycontrol.com/news/business/the-fare-dilemma-uniteds-flights-from-delhi-put-spotlight-on-air-indias-vande-bharat-ticket-price-5511281.html

More from InternationalMore posts in International »
More from New Flight UpdateMore posts in New Flight Update »
More from Visa and Travel UpdatesMore posts in Visa and Travel Updates »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *