विस्तारा एयरलाइन्स 20 जनवरी से दिल्ली से शारजाह के लिये अपनी उड़ाने शुरु कर रही है।

Spread the love

दिल्ली और फ्रैंकफर्ट के बीच उड़ानों की घोषणा के कुछ दिनों बाद, फुल सर्विसेस पर काम करने एयरलाइन्स कंपनी विस्तारा ने सोमवार को ये धोषणा कर दी कि यह 20 जनवरी से दिल्ली और शारजाह के बीच रोजाना की उड़ानें शुरु करने वाले है।

अपनी उड़ानो के बारे में अधिक जानकारी देते हुए, विस्तारा  एयरलाइन ने कहा कि उसकी ये उड़ानें दिल्ली एयरपोर्ट से  2.30 बजे पर उड़ान भरेगी और रोजाना सुबह 5 बजे  शारजाह एयरपोर्ट पर उतरेंगी।
और वापसी में रोजाना शारजाह से सुबह 6 बजे उड़ान शुरु करेंगी और हर दिन 11.35 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड करेगी।

इसका शुरुवाती किराया वापसी के साथ 15,999/- रखा गया है।

Vistara travel guidelines for flights from London to Mumbai

विस्तारा की तरफ से ये ऑफर ऐसे समय में आया जब देश मे  कोरोनोवायरस महामारी के कारण कई एयरलाइन्स कंपनियां बंद हो गयी है और कई एयरलाइन्स कंपनियो की हालात ठीक नहीं है।

सऊदी अरबिया अब लोग बस से भी आ रहे है।

क्योंकि पिछले साल 23 मार्च से भारत में सभी अंतरराष्ट्रीय उड़ानो पर प्रतिबंद लग चुका है। जिसके  कारण सारी एयरलाइन्स कंपनियां अपनी उड़ाने बंद कर चुकी थी। लेकिन मई 2020 से वंदे भारत मिशन के तहत और जुलाई 2020 से एयर बबल्स से उड़ाने चालू की गई ।

और अब विस्तारा भी अपनी नई अंतरराष्ट्रीय उड़ाने 20 फरवरी से शारजाह के लिए शुरु कर रही है। अगर आप शारजाह के लिए ट्रेवल करना चाहते है तो आप अपने टिकट की बुकिंग विस्तारा के वेबसाइट से, ट्रेवल एजेंट के द्वारा करवा सकते है।


Spread the love
Recent Posts