विस्तारा की IPL की उड़ाने, IPL के सभी खिलाड़ियों को विस्तारा लेकर जाएगा यूएई

Spread the love

विस्तारा की IPL की उड़ाने : भारत में वैसे तो सबसे बड़ी एयरलाइंस कंपनी इंडिगो है लेकिन यहां पर यदि अच्छी सर्विस की बात करें तो नाम विस्तारा का आता है विस्तारा यहां पर लगातार अपने अच्छी सर्विस के कारण कस्टमर्स का दिल जीतती रही है।

यहां पर यही खूबी विस्तारा के लिए एक अच्छी खबर लेकर आ चुकी है।

भारत में जहां पर क्रिकेट को एक फेस्टिवल की तरह सेलिब्रेट किया जाता है, और जब भी भारत में IPL शुरू होता है तो लोग अपने सभी काम धंधे बंद करके IPL देखना शुरू कर देते हैं। लेकिन फ्रेंड्स इस बार IPL भारत में कोरोना के कारण अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन अब यहां पर BCCI आईपीएल को भारत में ना करा कर यूएई में कराने की तैयारी कर रही है।

जिसके तहत भारत से सभी खिलाड़ियों को यूएई में लेकर जाया जा रहा है आपको बताना चाहेंगे कि IPL की शुरुआत यहां पर सितंबर महीने में होनी है जिसके लिए पहले से ही सभी खिलाड़ियों को यूएई लेकर जाया जा रहा है।

भारतीय खिलाड़ियों को यूएई में लेकर जाने के लिए यहां पर बीसीसीआई ने विस्तारा को सेलेक्ट किया है विस्तारा एलाइंस है जो कि भारत के सभी IPL खिलाड़ियों को यूएई में लेकर जा रही है

हम आपको यहां पर बताने वाले हैं कि BCCI ने बाकी सभी एयरलाइंस कंपनियों को छोड़कर केवल विस्तारा को ही क्यों चुना है

तो फ्रेंड्स आपको बताना चाहेंगे कि यहां पर विस्तारा को पसंद करने के पीछे जो सबसे बड़ा कारण है वह यह है कि विस्तारा यहां पर एक फुल सर्विस करियर एयरलाइंस कंपनी है बीसीसीआई अपने कुछ खास खिलाड़ियों को केवल बिजनेस क्लास में ही ट्रैवल कराती है यही कारण है कि यहां पर बीसीसीआई ने विस्तारा को सिलेक्ट किया है।

भारत में एयर इंडिया और विस्तारा के अलावा कोई दूसरी एलाइंस कंपनी ऐसी नहीं है जिसके पास बिजनेस क्लास की सीटें हो और आप सभी को पता है कि एयर इंडिया की सर्विस कितनी अच्छी है यही कारण है कि यहां पर बीसीसीआई ने विस्तारा को सिलेक्ट किया।

इसका दूसरा सबसे बड़ा कारण विस्तारा की अच्छी सर्विस भी है जो कि विस्तारा शुरू से ही अपने सभी कस्टमर को देता रहा है।

New International Flight Update

विस्तारा कि यह उड़ाने दिल्ली और मुंबई से रहने वाली हैं जिसमें IPL की आठों टीमों को यूएई में लेकर जाया जाएगा।

इस समय फिलहाल के लिए भारत की तीन IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स, Rajasthan royals aur किंग्स इलेवन पंजाब। को विस्तारा यूएई पहुंचा चुकी है और आने वाले समय में बहुत जल्दी बाकी की टीमों को भी यूएई में पहुंचा दिया जाएगा। विस्तारा की IPL की उड़ाने

https://airlinestravel.in/


Spread the love
Recent Posts